प्रमुख सुर्खियाँ :

Dhvani Bhanushali ने गया लव सॉन्ग- नयन, कॉलेज रोमांस की यादें ताज़ा हो जाएंगी

नई दिल्ली। भूषण कुमार एक नए लव सॉन्ग- नयन के लिए वास्ते की टीम, Dhvani Bhanushali, राधिका राव और विनय सप्रू को वापस लाते हैं। पॉप सेंसेशन Dhvani Bhanushali ने कुछ समय पहले बैक टू बैक चार्टबस्टर्स देने के बाद म्यूजिक चार्ट पर नए मुकाम हासिल किए हैं। अब वे अपना नया ट्रैक रिलीज करने के लिए तैयार है, जो दिल को छू लेगा।

यंग सिंगर के रोमांटिक गाने

ध्वनि को अपने पिछले सॉन्ग्स लेजा रे, वास्ते और हाल की हिट बेबी गर्ल के लिए अभी भी प्यार मिल रहा है। यंग सिंगर अपनी अगली म्यूजिक वीडियो में प्यारी कॉलेज लव स्टोरी से रूबरू कराएंगी। अपनी अपबीट बेबी गर्ल से अलग, नयन एक सोलफुल रेंडीशन है, जो कि पॉप्युलर गुजराती नंबर नयन ने बांध राखि के आसपास बनाया गया है।

नयन की कुछ बातें

रोमांटिक सॉन्ग में जुबिन नौटियाल के साथ ध्वनि ने अपनी आवाज से चार चांद लगा दिए हैं। इस सॉन्ग को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। डीजे चेतस और लिजो जॉर्ज के म्यूजिक ने इस मेलोडियस ट्रैक को बहुत ताज़गी दी है। इसे डायरेक्टर जोड़ी- राधिका राव और विनय सप्रू ने मुंबई में शूट किया है। यह सॉन्ग आपको अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाएगा।

खास है पॉप सेंसेशन

 

नयन पुराने स्कूल रोमांस के लिए दिल को छू लेने वाला सॉन्ग है। आर्टिस्ट के रूप में ध्वनि की वर्सेटिलिटी को सामने लाता है। चाहे वह डांस ट्रैक हो या स्लो मेलोडी, ध्वनि की आवाज किसी भी सॉन्ग में जान डाल देती है। ट्रैक में पॉप सेंसेशन बहुत ही खास है, जिसमें एक नीयन-पार्टी थीम है।

ध्वनि हैं जुबिन की शुक्रगुजार

ध्वनि बताती हैं, ’नयन मेरे लिए एक बहुत ही स्पेशल सॉन्ग है। इस पॉप्युलर सॉन्ग की शुरुआत मेरी मातृभाषा में हुईं। मनोज सर के साथ चेत और लिजो ने इसे एक्स्ट्राऑर्डिनरी बना दिया है। यह प्यार में विश्वास करने और हार न मानने वाला सॉन्ग है। 2020 हर किसी के लिए विभिन्न तरीकों से एक कठिन वर्ष रहा है। यह इसे अलविदा कहने और स्नेह बढ़ाने का मेरा तरीका है। मैं जुबिन की शुक्रगुजार हूं। जिन्होंने इस सॉन्ग में मेरा साथ दिया। साथ ही मैं भूषण जी का भी धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने अपने निरंतर विश्वास और समर्थन के लिए मेरा साथ दिया। राधिका मेम और विनय सर को मुझे इतने खूबसूरत वीडियो लेजा रे, वास्ते और अब नयन देने के लिए विशेष धन्यवाद’।

 

क्या कहते हैं टी-सीरीज के भूषण कुमार

टी-सीरीज के भूषण कुमार कहते हैं, ‘हम ऐसे म्यूजिक बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो हर उम्र की ऑडियंस को आकर्षित करता है। ध्वनि एक टेलेंटेड सिंगर हैं, जो कई यंगस्टर्स द्वारा तारीफें बटौर रही हैं। हमने उन्हें वर्षों से नई ऊंचाइयों को छूते देखा है। नयन ध्वनि और जुबिन की आवाज में म्यूजिक लवर्स द्वारा बेहद पसंद किया जाने वाला सॉन्ग है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account