डिनो मोरिया का डिजिटल डेब्यू

मुंबई। ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी नई वेब-श्रृंखला मेंटलहूड की घोषणा की है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफर पर आधारित है। करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित, मेंटलहूड में डिनो मोरिया एक सिंगल पिता के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है। बच्चों का पालन-पोषण करना एक कला है। कुछ इसे अत्यधिक सटीक विज्ञान की नजर से देखते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर शेरनी की तरह होती हैं जो अपने शावकों की रक्षा करना बखूबी जानती हैं।
इस नई अवधारणा को पेश करने के लिए प्रतिभाशाली डिनो मोरिया भी होनहार अभिनेताओं की टोली में शामिल हो गयी है। ऑल्ट बालाजी की इस आगामी श्रृंखला में डिनो एक सिंगल पिता की भूमिका में नजर आएंगे। जिन्दगी के अलग-अलग पड़ाव से गुजर रही सभी माताओं के बीच डिनो एक अकेले सिंगल पिता की भूमिका में नजर आएंगे। डिनो निश्चित रूप से एक सिंगल पिता के रूप में एक अलग दृष्टिकोण पेश करने के लिए तैयार है। अपनी भूमिका पर और अधिक रोशनी डालते हुए, डिनो ने साझा किया, “यह किरदार जिस तरह से लिखा गया है और किया जा रहा है वह आकर्षकजनक था। मैं एक सिंगल पिता की भूमिका निभा रहा हूं। शो का लेखन अद्भुत है। कहानी बहुत ही मजेदार और आश्चर्यजनक है।”

डिनो ने कहा, ‘इस श्रृंखला को देखने वाली हर माँ और पिता आसानी से मेरे चरित्र से जुड़ा महसूस करेगा। मैंने अपने उन दोस्तों से प्रेरणा ली है जिनके बच्चे हैं। मैंने उनसे बहुत सारे नोट्स लिए और उसी हिसाब से अपने किरदार के लिए तैयारी की है। शो की शूटिंग करने में मुझे बेहद मजा आ रहा है। मैं अपने ऑन स्क्रीन बच्चों के साथ बहुत अच्छी तरह से घुलमिल गया हूं। इतना ही नहीं, मैं इन बच्चों से सीख भी रहा हूं।’ ‘मेंटलहूड’ इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है और हम निश्चित रूप से, यह श्रृंखला देखने के लिए उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.