डॉल्‍बी ऑन अब भारत में एंड्रॉयड गूगल प्‍ले स्‍टोर पर है उपलब्‍ध

नई दिल्ली।संगीतकार और रचनाकारों के पास आज अच्‍छी साउंड रिकॉर्ड करने के लिए आसान तरीका नहीं है। डॉल्‍बी ऑन, जो एक फ्री म्‍यूजिक और वीडियो रिकॉर्डिंग और स्‍ट्रीमिंग एप है, अब एंड्रॉयड गूगल प्‍ले स्‍टोर पर उपलब्‍ध है। डॉल्‍बी एप को अपने फोन का उपयोग कर बेहतर डॉल्‍बी साउंड क्‍वालिटी के साथ ऑडियो और वीडियो को आसानी से रिकॉर्ड और लाइव स्‍ट्रीम करने के लिए डिजाइन किया गया है, यह आपको उस समय के ऐसे क्षणों को कैप्‍चर करने में सक्षम बनाता है, जब वह बेजोड़ सादगी में होते हैं। एप को आसानी से सेटअप और इस्‍तेमाल किया जा सकता है।

डॉल्‍बी ऑन संगीतकारों और कंटेंट रचनाकारों को अपने विचारों और प्रेरणाओं को कैप्‍चर करने के लिए एक शक्तिशाली मोबाइल टूल प्रदान करता है और फि‍र इसे अद्भुत डॉल्‍बी साउंड में अपने दोस्‍तों और सहयोगियों के साथ साझा करने योग्‍य बनाता है।

डॉल्‍बी ऑन आने वाले साउंड को सुनता है और ऑटोमैटिक तरीके से कम्‍प्रेशन, ईक्‍यू, लिमिटिंग, नॉइस रिडक्‍शन, स्‍टेरियो वाइडनिंग, डी-एसिंग आदि जैसे ऑडियो इफेक्‍ट्स को लागू करता है। आप इंस्‍टाग्राम में फोटो फि‍ल्‍टर्स की तरह ही अद्वितीय साउंड ‘स्‍टाइल्‍स’ के साथ साउंड को एडिट भी कर सकते हैं। यह आपको अपनी रिकॉर्डिंग में सोनिक प्रोफाइल डालने की अनुमति देता है। इस प्रकार, यह रचनाकारों को बिना किसी स्‍टूडियो में जाए बगैर अपने घर में बैठकर ही ऑडियो और वीडियो दोनों को सर्वश्रेष्‍ठ डॉल्‍बी साउंड के साथ रिकॉर्ड एवं लाइवस्‍ट्रीम करने में सक्षम बनाता है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account