ओटीटी प्लेटफॉर्म डॉलीवुड प्ले ने की 24 लोकप्रिय फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर्स की घोषणा

नई दिल्ली। भारत के पहले और एकमात्र समर्पित हिंदी डब्ड ओटीटी प्लेटफॉर्म डॉलीवुड प्ले ने हिंदी फिल्मप्रेमियों के लिए 24 नई लोकप्रिय मनोरंजक फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। लोकप्रिय श्रेणियों में हिंदी में डब की गई ये फिल्में प्लेटफॉर्म के ष्लॉन्च कैम्पेनष् के तौर पर एक साल में रिलीज होंगी। इस विचार को आगे बढ़ाते हुए इस प्लेटफार्म ने छह प्रीमियर की तैयारी की है, जिसकी शुरुआत वाइकिंग लड़ाकू से होगी।

डॉलीवुड प्ले इस समय वाइकिंग लड़ाकू को स्ट्रीम कर रहा है, जो एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। इसके बाद 5 डिजिटल प्रीमियर (हर 15 दिन में एक) सिलसिलेवार तरीके से होंगे। इस सीरीज की आगामी फिल्में मैं इंतकाम लूंगी, कातिल जलपरी,ष्रुपी, कातिल तलवारऔर हसीना और जानवर हैं।

 

इस ऐप को मोबाइल  पर इंस्टॉल करके हर 15 दिन में एक नई फिल्म का प्रीमियर देखने को मिलेगा। साथ ही उन्हें हमारी फिल्म लाइब्रेरी में 500 से अधिक फिल्में मिलेंगी। इन सभी फिल्मों को उनके ओरिजिनल टाइटल के साथ उपलब्ध कराया है, जो लोगों में पहले से लोकप्रिय हैं। इसके साथ ही इन फिल्मों का संक्षिप्त परिचय और प्रोमो भी है ताकि यूजर्स को अपनी पसंद के मुताबिक फिल्मों को चुनाव करने में मदद मिलें।

इस लॉन्च पर डॉलीवुड प्ले के संस्थापक-निदेशक अनीश देव ने कहा, “हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को हिंदी में डब किया गया श्रेष्ठ मनोरंजन कंटेंट उपलब्ध कराना है। हम भाषा की दिक्कतों को खत्म करना चाहते हैं ताकि हमारे ग्राहक दक्षिण भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का आनंद उठा सकें। हमने अपनी 24-फिल्मों की सीरीज में शुरुआत कर दी है और यूजर्स की मांग के अनुसार इसमें अतिरिक्त कंटेंट शामिल करते रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.