अमेजन फैशन इंडिया पर उपलब्‍ध होंगे अब ईजीबाय के कपड़े

बेंगलुरु। फैशन रिटेल ब्रांड ईजीबाय अब अमेजन फैशन इंडिया पर उपलब्‍ध है। अमेजन फैशन उभरते और लोकप्रिय ब्रांड्स के विशाल और पसंदीदा फैशन सिलेक्‍शंस को उपलब्‍ध कराकर देश भर में उपभोक्‍ताओं को निरंतर खुशी प्रदान करने का काम कर रहा है। अमेजन फैशन पर ईजीबाय के लॉन्‍च के साथ, अब भारतीय उपभोक्‍ताओं की फैमिली फैशन तक पहुंच अधिक आसान और किफायती होगी।
ईजीबाय एक मेड इन इंडिया ब्रांड है, जिसकी शुरुआत टियर-2, 3 के साथ-साथ मेट्रो शहरों में कम कीमत पर स्टाइलिश कपड़े खरीदने वालों के लिए फैशन को किफायती बनाने के उद्देश्‍य से की गई है। अमेजन फैशन के साथ अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करने के लिए, ईजीबाय ऑनलाइन-ओनली ब्रांड्स पेश करेगी, जिनका निर्माण मौजूदा श्रेणियों के लिए विशेषरूप से किया जाएगा। ईजीबाय ने कुछ एसएमई को अपने साथ जोड़ा है और उनके पोषण के जरिये एक आपूर्ति श्रृंखला प्रणाली का निर्माण किया है, जो अब ईजीबाय और अमेजन फैशन दोनों के साथ मिलकर विकसित होने में सक्षम होंगे। अगले 6 माह में, संपूर्ण भारत में उपभोक्‍ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑफलाइन कलेक्‍शन को स्‍टोर फुलफिलमेंट प्रोग्राम के माध्‍यम से ऑनलाइन लाया जाएगा। ब्रांड उपभोक्‍ता की जरूरत के आधार पर नई श्रेणी के लिए अपने चयन का भी विस्‍तार करेगी।
अमेजन फैशन पर ईजीबाय को लॉन्‍च करने का निर्णय वैल्‍यू फैशन के लिए पूरे भारत में अपने ग्राहकों तक ऑनलाइन पहुंच बढ़ाने के दृष्टिकोण को देखते हुए लिया गया है। इसका लक्ष्‍य अपने ग्राहकों को ‘सुपर प्राइस’ पर ‘सुपर स्‍टाइल्‍स’ की पेशकश करना है। अमेजन फैशन पर ईजीबाय के संपूर्ण कलेक्‍शन में 2,000 से अधिक स्‍टाइल हैं, जिनकी कीमत 69 रुपए से लेकर 699 रुपए तक है। इसमें पुरुष और महिलाओं के लिए टॉप्‍स, टी-शर्ट, ड्रेस, जींस, ट्राउजर्स, शर्ट और किड्स अपैरल भी शामिल है। यह लॉन्‍च सभी उपभोक्‍ताओं को सुविधाजनक फ्री शिपिंग विकल्‍प प्रदान करता है। संपूर्ण सिलेक्‍शन अमेजन प्राइम में कवर होगा, जो पूरे देश में उपभोक्‍ताओं को फ्री शिपिंग के साथ अन्‍य फायदे प्रदान करता है।
श्री मयंक शिवम, डायरेक्‍टर- स्‍ट्रैटेजिक इनीशिएटिव, अमेजन फैशन इंडिया ने कहा, “अमेजन फैशन पर ईजीबाय को लॉन्‍च कर हम काफी रोमांचित हैं। ईजीबाय भारत का अग्रणी वैल्‍यू फैशन रिटेलर है, जो पूरे परिवार के लिए कपड़ों की पेशकश करता है। ईजीबाय द्वारा ‘सुपर स्‍टाइल’ और ‘सुपर प्राइस’ की पेशकश, पूरे भारत में उपभोक्‍ताओं के लिए फैशन को अधिक सुलभ बनाने की हमारी क्षमताओं के साथ मिलकर निश्चित रूप से एक विशेष गठजोड़ बनाता है। उपभोक्‍ताओं को फैशन से जोड़ने के तरीकों में बदलाव लाने का प्रयास करने वाले किसी भी ब्रांड के लिए अमेजन फैशन एक पसंदीदा स्‍थल है।”
भागीदारी पर बोलते हुए, श्री आनंद अय्यर, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड, ईजीबाय ने कहा, “अमेजन फैशन पर ईजीबाय की उपस्थिति हमारी ओमनी चैनल यात्रा की शुरुआत है और इसके बारे में बहुत अधिक रोमांचित हैं। भारत के अग्रणी रिटेल दिग्‍गज लैंडमार्क ग्रुप द्वारा शुरू किया गया ईजीबाय एक तेजी से आगे बढ़ता हुआ वैल्‍यू फैशन रिटेलर है। हमारा लक्ष्‍य नए भारत के लिए फैशन की आकांक्षा को किफायती बनाना है, जो सस्‍ती कीमत पर आकर्षक फैशन चाहता है। पूरे परिवार के लिए फैशन को किफायती बनाने के उद्देश्‍य के साथ ईजीबाय को भारत में और भारत के लिए बनाया गया है। हम वर्तमान में 699 रुपए तक की कीमत में 2000 से अधिक स्टाइल को अमेजन फैशन पर पेश करने के माध्‍यम से पूरे भारत में उपभोक्‍ताओं के लिए सुपर प्राइस पर सुपर स्टाइल फैशन को लेकर आए हैं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.