एडलवाइज टोकियो लाइफ ने 4जी यूलिप के लिए शुरू की प्रकिया 

गुड़गांव। एडलवाइज समूह और टोकियो मरीन होल्डिंग्स के संयुक्त उद्यम एडलवाइज टोकियो लाइफ इंश्योरेंस ने अपने आॅनलाइन यूनिट लिंक्ड इंश्योरेंस प्लान के लिए एक त्वरित-जारी करने की प्रक्रिया शुरू की। तत्काल खरीद तंत्र के माध्यम से, बीमाकर्ता कंपनी के अंडरराइटिंग दिशानिदेर्शों के अनुसार अपने ग्राहकों को लगभग तुरंत यूलिप जारी करने में सक्षम हो सकेंगे। परंपरागत रूप से, इस पॉलिसी को जारी करने के लिए 4-5 दिन लगते हैं। इस सुविधा का अनावरण गुड़गांव स्थित पॉलिसीबाजार.कॉम के कार्यालय में आज विश्वस्तरीय जिमनास्ट दीपा कर्माकर द्वारा किया गया।
 लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अनूप सेठ, चीफ रिटेल आॅफिसर, एडलवाइज टोकियो लाइफ, ने कहा कि ग्राहक व्यवहार और उम्मीदों में काफी परिवर्तन आया है। डिजिटल युग ने एक सूचनायुक्त समृद्ध प्रणाली बनाई है और तत्काल संतुष्टि उसका मानक बन गई है। इसलिए सभी क्षेत्रों की कंपनियों को एक निर्बाध अनुभव प्रदान करने के लिए वितरण को फिर से समझना और अनुकूलित करना पड़ रहा है। यह नवाचार हमारे ग्राहक केंद्रित मूल्यों से सृजित होते हैं और हमारे ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित है।
 वहीं, संतोष अग्रवाल, बिजनेस हेड – लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसीबाजार डॉट कॉम ने कहा कि वैल्थ प्लस उत्पाद इस उद्योग का अपनी तरह का पहला 4जी इंश्योरेंस उत्पाद था और पुराने यूलिप से संबंधित सभी मुद्दों को संबोधित करता था। हालांकि, इस अद्वितीय पेशकश के साथ एक समान मजबूत वितरण सेवा जरूरी है। इसलिए, हमने एडलवाइज टोकियो लाइफ के साथ एक नई त्वरित-जारी करने वाली सेवा की सह-कल्पना की है। यह नई सेवा आसान खरीद के लिए एक उच्च ग्राहक केन्द्रित पद्धति प्रदान करती है और उपभोक्ता के निवेश पर लाभ को बढ़ाती है। यह अनूठी पेशकश पॉलिसीबाजार डॉट कॉम के दर्शन के अनुरूप है, जो यथास्थिति को निरन्तर चुनौती देकर अत्याधुनिक उत्पादों की पेशकश करने में विश्वास करती है, हमारे ग्राहकों को अधिकतम लाभ प्रदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.