प्रमुख सुर्खियाँ :

एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट ने लांच की मार्जिन ट्रेडिंग सुविधा

मुंबई। एडलवाइस ग्रुप का हिस्सा एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट ने आज निवेशकों और व्यापारीओं के लिये एडलवाइस मार्जिन ट्रेडिंग सुविधा (एमटीएफ) की शुरूआत की घोषणा की है। कंपनी के फ़लसफ़े ‘बी अनलिमिटेड’ पर अमल करते हुए एडलवाइस एमटीएफ ना सिर्फ निवेशकों को नगदी और नगदी के समान मानी जाने वाली वस्तुओं (स्टॉक कोलैटरल) के साथ चार गुना ज़्यादा कीमत के शेयर ख़रीदने का मौका देगी, बल्कि इसे स्टॉक्स को न्यूनतम मार्जिन आवश्यकतों को ध्यान में रखते हुए ज़्यादा लंबे समय तक अपने पास रखने की अनुमति भी देगी।
एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट के पर्सनल वेल्थ एडवाइज़री के प्रमुख राहुल जैन ने कहा, ‘हम अपने ग्राहकों के साथ जुड़ कर उन्हें दीर्घकालिक टिकाऊ संपत्ति बनाने में मदद करना पसंद करते हैं, इस लिए हम लगातार अपने उत्पादों और प्रस्तावों मे नवीनता लाते रहते हैं। एडलवाइस एमटीएफ के साथ हमारा लक्ष्य है अपने ग्राहकों को सुगम मंच उपलब्ध करवाना, ताकि वह अनर्जित लेकिन तेज़ी से प्रभावशाली हो रहे सेगमेंट के बारे में उचित समय पर सलाह और सम्पूर्ण वेल्थ मैनेजमेंट सेवाओं के ज़रिए उनकी आकांक्षाओं को पूरी करने में मदद कर सकें।’
एडलवाइस एमटीएफ की विल्क्षण विशेषताओं में 4 गुना तक लीवरेज और सुगम एक्टिवेशन प्रक्रिया प्रमुख हैं- ताकि ग्राहकों को कम फंड होने के बावजूद मार्केट का लाभ लेने के मौके चूकने ना पड़ें और वह समय रहते बाज़ार में उपलब्ध संभावनाओं को लाभ ले सकें। इस सुविधा की अन्य विशेषताओं में लंबे समय तक स्टॉक अपने पास रखना, कोरपोरेट एक्शन बेनिफिट और विस्तृत विभिन्नतापूर्ण पोर्टफोलियो शामिल है, जो निवेशकों को बड़ी ट्रेडिंग सीमाएं उपलब्ध करवाता है। इससे पहले एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट आधुनिक मंच प्रदान करने में आग्रणी रहा है- जिस में ट्रेडर्ज़ के लिए आंकड़ों के मुल्यांकन के लिए मंच, एडलवाइस ट्रेडर्ज़ लांज, एल्गोरिदम आधारित इंटेलिजेंट प्रणाली, जो निवेशकों के लिए म्यूचूअल फंड पोर्टफोलियो तैयार करता है, एडलवाइस गाईडेड पोर्टफोलियो सर्विस, 15 मिनटों में ख़ाता खोलने वाली प्रक्रिया एडलवाइस ऑनलाईन अकाऊंट ओपनिंग जैसे मंच शामिल हैं।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account