प्रमुख सुर्खियाँ :

Education News, स्‍टडी ग्रुप ने फ्लोरिडा एटलांटिक यूनिवर्सिटी के साथ Partnership की

नई दिल्‍ली। स्‍टडी ग्रुप और फ्लोरिडा एटलांटिक यूनिवर्सिटी, दोनों ही स्‍टूडेंट्स की पेशेवर कुशलताएं विकसित करने की रणनीति पर केन्द्रित हैं। स्‍टडी ग्रुप को दुनिया की 50 से ज्‍यादा यूनिवर्सिटीज के साथ भागीदारियों, उसकी प्रतिष्‍ठा और वैश्विक शिक्षा में उसकी विशेषज्ञता के कारण प्रोग्राम्‍स की एक रेंज में अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टूडेंट्स की भर्ती के लिये फ्लोरिडा एटलांटिक यूनिवर्सिटी के भरोसेमंद और पंसदीदा भागीदार के रूप में चुना गया है। स्‍टडी ग्रुप को हाल ही में ग्‍लोबल एज्‍युकेशन इनवेस्‍टर अवार्ड्स में ‘पाथवे प्रोवाइडर ऑफ द ईयर’ की उपाधि भी मिली थी।

 

स्‍टडी ग्रुप 1 फरवरी 2022 से एप्‍लीकेशंस स्‍वीकार करेगा और फॉल 2022 (सर्दियों) में उसे नये अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टूडेंट्स द्वारा फ्लोरिडा एटलांटिक यूनिवर्सिटी को जॉइन किये जाने का इंतजार है।

स्‍टडी ग्रुप की सीईओ एम्‍मा लैनकैस्‍टर ने कहा, “बोका रेटन में स्थित अपने बेहतरीन मेन कैम्‍पस और लोकप्रिय विज्ञान, टेक्‍नोलॉजी, इंजिनियरिंग एवं गणित (स्‍टेम) प्रोग्राम्‍स में मजबूत निवेश के साथ, फ्लोरिडा एटलांटिक यूनिवर्सिटी के अमेरिका में पढ़ने की योजना बना रहे अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टूडेंट्स की पसंद बनने की उम्‍मीद है। इंटरनेशनल मार्केटिंग, स्‍टूडेंट्स की भर्ती और एडमिशन में स्‍टडी ग्रुप की विशेषज्ञता से फ्लोरिडा एटलांटिक यूनिवर्सिटी को अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टूडेंट्स की भर्ती के अपने लक्ष्‍य पूरे करने में सहयोग मिलेगा।”

फ्लोरिडा एटलांटिक यूनिवर्सिटी के सीनियर असोसिएट प्रोवोस्‍ट रूस आईवी ने भी यह कहते हुए इस भागीदारी का स्‍वागत किया कि, “स्‍टडी ग्रुप के साथ इस महत्‍वपूर्ण भागीदारी की घोषणा करते हुए हम बहुत खुश हैं और अपने खूबसूरत कैम्‍पस में पूरी दुनिया के अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टूडेंट्स का स्‍वागत करने के इंतजार में हैं। यहाँ वे बेहतरीन शिक्षा और स्‍नेही स्‍टूडेंट कम्‍युनिटी की उम्‍मीद कर सकते हैं।”

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account