एम्प्रेस युनिवर्स 2018 ने दिल्ली में सिटी कॉन्टेस्ट के विजेताओं का किया ऐलान

नई दिल्ली। कोई भी सौंदर्य प्रतियोगिता हो, उसमें हर स्तर पर बेहतरीन संयोजन किया जाए, तो परिणाम सुखद होता है। इससे ही आयोजन की गरिमा भी बढ़ती है। ऐसा ही गरिमामय अन्तर्राष्ट्रीय सौन्दर्य प्रतियोगिता एम्प्रेस यूनिवर्स 2018 का आयोजन किया गया और सिटी कॉन्टेस्ट के विजेताओं का ऐलान किया गया।एम्प्रेस युनिवर्स सिटी कॉन्टेस्ट का आयोजन पांच श्रेणियों में किया गया था- एम्प्रेस युनिवर्स, एम्प्रेस युनिवर्स- एलीगेन्स, एम्प्रेस युनिवर्स- ग्रेस, एम्प्रेस युनिवर्स- मिस, एम्प्रेस युनिवर्स-पेटाईट।

बताया गया है कि सिटी कॉन्टेस्ट के विजेताओं को अब एम्प्रेस युनिवर्स स्टेट कॉन्टेस्ट के दूसरे राउण्ड में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा, जिसका आयोजन दुनिया भर के 106 राज्यों में किया जाना है। बता दें कि दुनिया भर के 52 देशों से 18000 से अधिक प्रतिभागियों ने एम्प्रेस युनिवर्स 2018 में हिस्सा लेने के लिए नामांकन करवाया था। इनमें से 700 उम्मीदवारों को अगले राउण्ड को लिए चुना गया। सिटी राउण्ड के विजेताओं का चयन पंजाब, दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, गुजरात, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, आन्ध्रप्रदेश, पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर-पूर्वी राज्यों, यूएसए, यूके, कनाडा आदि से किया गया।

इस मौके पर एम्प्रेस युनिवर्स की फाउन्डर एवं कन्सेप्टुलाइज़र शैली माहेश्वरी गुप्ता ने कहा कि हमें खुशी है कि हमने पांच श्रेणियों में सिटी विनर्स के विजेताओं का ऐलान किया है। यह देखकर अच्छा लगता है कि सभी उम्मीदवारों ने इस प्रतियोगिता के लिए कड़ी मेहनत की है। आपकी मेहनत और अनुशासन के कारण ही आप इस कॉन्टेस्ट में जीत हासिल कर पाए हैं। मैं एम्प्रेस युनिवर्स स्टेट कॉन्टेस्ट में इनका परफोर्मेन्स देखने के लिए बेहद उत्सुक हूँ।

बता दें कि दिल्ली से सिमरत मारवाह को एम्प्रेस यूनिवर्स, मोनिका सुखीजा को एम्प्रेस यूनिवर्स एलीगेंस , खुशबू प्रभाकर को एम्प्रेस यूनिवर्स पीटिली और गरिमा चौधरी को एम्प्रेस यूनिवर्स मिस के रूप में चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.