एनवी का फ्रेंच फ्रेग्रेन्स लॉन्च

नई दिल्ली। दुनिया में सबसे अधिक मशहूर  फ्रेंच फ्रैगरेंस को ध्यान में रखते हुए फ्रेग्रेन्स की दुनिया में भारत का अग्रणी ब्रांड एनवी ने हाल ही में पुरुषों के लिए अपना नया नई लुभावने और मोहक फ्रेग्रेन्स बोल्ड और प्लेजर को बाज़ार में उतारा है। जिसका उद्देश्य लोगों में उन्हें स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ कॉंफिडेंट लाना हैं|

 

एनवी बोल्ड, लंबे समय तक चलने वाली खुशबू, पूरे दिन आपको तरो-ताज़ा महसूस कराती है। इसमें नींबू और लैवेंडर के शीर्ष नोट, ताजा मसालों के मध्य नोट के साथ जोड़ते हुए पचौली और कस्तूरी के बेस नोट्स में सही साथी है।

 

एनवी की पुरुषों के लिए ये दो जोरदार फ्रेग्रन्सेस बोल्ड और प्लेजर के रूप में बदलते समय के साथ बदलते उपभोक्ताओं के मद्देनजर ऐसा फ्रेग्रेन्स देना चाहते  हैं जो उनकी व्यक्तितित्व  के साथ अपनी पहचान बनाये रखने में उनकी मदद करेगा |  एनवी प्लेजर, जो शीर्ष नोट में जैस्मीन के साथ मध्यम नोट्स में गुलाब स्पर्श जोड़ते हुए वैनिला और कस्तूरी खुशबू के साथ बेस नोट्स में सही साथी हैं।

 

 

कीमत, बाजार

बहुत ही प्रभावी एनवी प्लेजर और एनवी बोल्ड की 30 मिली की बहुत ही आकर्षक बोतल स्प्रे देशभर के सभी खुदरा दुकानों, आधुनिक आउटलेट्स और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर मात्र 249 / – रुपये में उपलब्ध है।


टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account