प्रमुख सुर्खियाँ :

ईओआर टीवी का लक्ष्य अपने गान BeginsWithYou के साथ एक बदले हुए समाज के लिए

नई दिल्ली। ईओआरटीवी एक ऐसा मंच है जिसकी स्पष्ट मानसिकता है – लोगों के दिमाग में बदलाव लाने के लिए और मंच उनके विचारों के साथ आगे बढ़ता है लेकिन दुनिया को #BeginsWithYou के साथ उस बदलाव को लाने के लिए एक गान पेश करता है।
जैसा कि हैशटैग से पता चलता है, #BeginsWithYou EORTV की प्रेरक पेशकश है जो मनोरंजन उद्योग के कुछ उल्लेखनीय नामों द्वारा समर्थित है जो इस नेक काम के लिए एक साथ आए हैं। संदेश सरल है – परिवर्तन लाने के लिए, आपको अपने सोचने के तरीके को बदलना होगा।

गान उन सभी के बारे में बात करता है जो सोचते हैं कि वे समाज में फिट नहीं हैं, चाहे वह एकल माताएं हों, या एलजीबीटीक्यू समुदाय या सीधे पुरुष और महिलाएं हों। गान की बात करते हैं वे समाज में समान उल्लेख और सम्मान के पात्र हैं। गान का उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है और लोगों से बोलने, सामान्य कार्य करने का आग्रह करता है और दुनिया से समुदाय को अपने हिस्से के रूप में मानने के लिए कहता है।

#BeginsWithYou एंथम में अमृता खानविलकर, राकेश बापट, आर्य बब्बर, सिद्धार्थ निगम, अमर उपाध्याय, श्रेयस तलपड़े, शाहबाज खान, शोभित अत्रे, भाविका पाटिल, रवि भाटिया, अजय चौधरी, मोहित डागा, निवान सेन जैसे लोकप्रिय नाम हैं। इस उल्लेखनीय अभियान को अपना समर्थन देने के लिए एक साथ आए हैं। यह गान उन मुद्दों पर प्रकाश डालता है जिनका सामना इस समुदाय और उन लोगों के आस-पास कलंक से होता है जिन्हें आमतौर पर तथाकथित समाज में बहिष्कृत माना जाता है। एंथम को मराठी सिनेमा की सनसनी अमृता खानविलकर मल्होत्रा ने खूबसूरती से सुनाया है, जिन्होंने अपने संदेश के समर्थन में ईओआरटीवी से भी हाथ मिलाया है।

अभियान के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री अमृता खानविलकर कहती हैं, “इस खूबसूरत एंथम के लिए ईओआर टीवी से जुड़ना एक शानदार अनुभव था, दुनिया को इस तरह की सकारात्मकता की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि संदेश दर्शकों तक पहुंचेगा और हर कोई इसे स्वीकार करेगा और देगा। प्रत्येक व्यक्ति को प्यार। ईओआरटीवी ने इस एंथम के माध्यम से खूबसूरती से दिखाया है कि कैसे हमें हर एक से प्यार करना चाहिए और उन्हें वैसे ही स्वीकार करना चाहिए जैसे वे बनना चाहते हैं।”

यूथ आइकॉन सिद्धार्थ निगम कहते हैं, ”मुझे लगता है कि ईओआरटीवी एक महान और उदार विचार लेकर आया है। मनोरंजन की दुनिया में बदलाव लाने की बहुत ताकत है और मुझे विश्वास है कि यह गान धारणाओं को बदल देगा। गान में एक शक्तिशाली और सार्थक संदेश है जिसे हम सभी को समझना चाहिए और हांफना चाहिए।

ईओआर टीवी के सीईओ दीपक पांडे ने भी एंथम पर अपने विचार साझा किए, “इस एंथम ने मुझे बहुत खुशी दी है, मुझे खुशी है कि हमने यह प्रोजेक्ट किया जो एक बहुत ही सकारात्मक संदेश के बारे में बात कर रहा है। हमें प्रत्येक व्यक्तित्व से प्यार करना और स्वीकार करना है। मुझे लगता है कि किसी भी व्यक्तित्व के साथ भेदभाव न करने और हर एक से प्यार करने और उन्हें अपनी दुनिया के हिस्से के रूप में मानने के बारे में इस तरह का संदेश भेजना आवश्यक है। साथ काम करने के लिए एक महान स्टार कास्ट का होना बहुत अच्छा रहा है। मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं जो इतना प्यार और समर्थन दिखाने के लिए इस एंथम का हिस्सा रहे हैं।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account