एक क्लिक से अपने बढ़ते फ्यूल के बिल को कम करें


नई दिल्ली।  देश में एक नई शुरूआत करते हुए, दिल्ली स्थित उद्यमी, श्री रौनक शर्मा जल्द ही अपनी एक नई एप “फ्यूल एप” को लॉन्च करेंगे। इस नई एप, जिसका उद्देश्य सर्वोत्तम, सुविधाजनक और पैसे की बचत प्रदान करने वाली कैश-बैक सर्विसेज प्रदान करना है। एप में सभी प्रकार की शराब और बीयर के साथ-साथ पेट्रोल, डीजल, सीएनजी को भी कवर किया गया है। एप्लिकेशन का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों पर अनावश्यक बढ़ोतरी के बोझ को कम करना है जो वर्तमान में लगातार बढ़ रहा है। लॉकडाउन की लंबी अवधि और कोविड-19 महामारी जैसे अप्रत्याशित घटनाक्रम ने श्री रौनक शर्मा को इस इंटेलीजेंट और स्मार्ट सॉल्यूशन के साथ आने के लिए प्रेरित किया।

 

बाजार में अपना खुद की पहचान बनाने का आत्मविश्वास रखते हुए फ्यूल एप उस प्रत्येक व्यक्ति के लिए उपयोगी है जो कि खरीद पर बचत करना चाहता है। एप सरल है, यूजर्स के अनुकूल है और हर जगह काम करता है। इसकी सर्विसेज का उपयोग करते हुए यूजर्स पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और अल्कोहल (किसी भी प्रकार की शराब और बीयर) पर खर्च करते हुए 50 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। वर्तमान हालात में ये बचत भी काफी अधिक उपयोगी है। फ्यूल एप के साथ स्मार्ट सॉल्यूशन यूजर्स अपने परिवार की जरूरतों, परिवार के साथ आउटिंग, अपने बच्चों के लिए उपहार आदि के लिए इस पैसे का उपयोग कर सकते हैं।
श्री रौनक शर्मा ने आने वाली इस एप के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि “वर्तमान अंतराल को दूर करते हुए, फ्यूल एप ईंधन और शराब की बढ़ती कीमतों को कम करने के लिए बनाया गया है। यह लोगों को पेट्रोल, डीजल, सीएनजी पर खर्च करने के बजाय अपनी गाढ़ी कमाई को बचाने की सुविधा देता है, वह भी ऐसे माहौल में जहां ईकोनॉमी काफी हद तक गंभीर मंदी का शिकार हो चुकी है। उनकी खरीद पर स्मार्ट कैश बैक के साथ फ्यूल एप ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी से अप्रभावित है। कैश-बैक ऑनलाइन पैसे की तरह है और कोई भी इसे अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों या एप के किसी भी यूजर्स को ट्रांसफर कर सकता है।“

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account