फरेरो रोशर के साथ मनाएं दिवाली

Ferroro

नोएडा। भारत में दिवाली सबसे ज्यादा मनाया जाने वाला एक ऐसा उत्सव है जो परिजनों और प्रियजनों को एकजुट करता है, अपने प्रियजनों के लिए प्यार और सम्मान व्यक्त करने का यह एक अच्छा मौका माना जाता है। इस दिवाली पर फरेरो रोशर स्टूडियो को अपने प्रियजनों की यादों को सहेजने के लिए लिहाज से तैयार किया गया है। अपने उपभोक्ताओं को ब्रांड का अद्वितीय अनुभव देना फरेरो रोशर ब्रांड की वर्षों पुरानी परम्परा है। इस वर्ष, ब्रांड ने शानदार फरेरो रोषर स्टूडियो बनाया है जो उपभोक्ता को ब्रांड के बारे में और अधिक जानने के एक अनूठे सफर पर ले जाता है।
इतालवी शिल्प कौशल की कला से प्रेरित एक कई परतों वाली एक लंबा सफर जिसमें फरेरो मास्टर शेफ एक इंटरैक्टिव डांस परफॉर्मेंस के बीच इतालवी पेस्टीसेरिया कला के हुनर का प्रदर्शन करते हैं। फरेरो रोशर से प्रेरित एक अद्भुत दिवाली आर्ट गैलरी। एक संगीत सिम्फनी के रूप में अपना कस्टमाइज दिवाली मैसेज बनाने का मौका। 11 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक इस 8-दिवसीय अतुलनीय ब्रांड एक्सपीरियंस के दौरान उपभोक्ता संगीत की लहरियों के साथ इतालवी शेफ की ओर से कुछ खास और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से फरेरो रोचर की क्राफ्टिंग करते हुए देख सकेंगे, साथ-साथ 25 फीट ऊंचे फरेरो रोषर पिरामिड पर एक शानदार 3 डी प्रोजेक्शन शो को चलेगा। दिवाली के उत्सव को स्पेशल लाइट प्रोजेक्शन और म्यूजिक शो में गूंथा जाएगा।
इस विशेष अवसर पर, फरेरो इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, ‘भारत में दीवाली सबसे खास त्योहारों में से एक है। फरेरो रोषर, भारत में प्रीमियम गिफ्ट देने का पर्याय बन गया है। हमारा कैम्पेन हमारे प्रालीन की बेहतरीन गुणवत्ता का ही प्रतिरूप है। ऐसे में फरेरो रोषर उनके लिए एक असाधारण उपहार बन जाता हैं, जिन्हें हम प्यार करते हैं। इस दिवाली को हम अपने उपभोक्ताओं के लिए कभी न भूलने वाला यादगार अवसर बनाना चाहते हैं।’ इतालवी मिठास को हर कहीं पहुंचाने के लिए फरेरो रोशर ने मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू सहित भारत भर के आधुनिक ट्रेड स्टोर्स में प्रीमियम और सुरुचिपूर्ण डिस्प्ले यूनिट्स स्थापित की हैं। भारत में फरेरो के प्रसिद्ध ब्रांड में फरेरो रोशर, टिक टेक, किंडर जॉय, किंडर शोको-बोनस क्रिस्पी और न्यूटेला शामिल हैं।

सुभाष चन्द्र

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account