प्रमुख सुर्खियाँ :

Festive Season : छोटे शहरों और त्योहारी सीजन के लिए कई उपहार हैं केनस्टार के पास

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बाद इस बार की दीवाली से सभी को काफी उम्मीद है। कारोबार बढ़ रहा है। त्योहारी सीजन में लोगों को एक दूसरे को उपहार देना होता है। कॉरपोरेट सेक्टर में इसका व्यापक चलन है। इसको लेकर केनस्टार ने काफी विस्तृत रेंज को बाजार में उतारा है। कंपनी का कहना है कि लोगों की जेब का ध्यान रखते हुए क्वालिटी प्रोडक्ट को बाजार में पेश किया गया है।
बता दें कि केनस्टार के कूलर पंखे आदि से लोगों का पुराना रिश्ता रहा है। केनस्टार के सीईओ सुनील जैन कहते हैं कि घरेलू उत्पादों के लिए हमारे पास एक पूरा रेंज है। हर किसी की जरूरतों और पसंदों को ध्यान में रखकर इसे बाजार में उतारा गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केनस्टार की कोशिश है कि कोई भी ग्राहक जब दुकान पर सामान खरीदने आए तो वह वापस नहीं जाए। इसके लिए हमने कंपनी के डीलर से बात की है। कोरोना काल में बहुत कामों को डिजिटल रूप दिया गया है। ग्राहकों को घर बैठे कई प्रकार की सुविधा उपलब्ध हो रही है।
एक सवाल के जवाब में सुनील जैन ने यह भी बताया कि भले ही कोरोन महामारी के दौर में काम पर असर पड़ा हो, लेकिन अब लोग खरीददारी करने आ रहे हैं। हमने नए डिजाइन और लुक में ग्राहकों को कई प्रकार के उत्पाद लेकर आए हैं। ग्राहकों की संतुष्टि सबसे अहम होती है। हमने क्वालिटी से समझौता नहीं किया है, यही कारण है कि ग्राहक केनस्टार को पसंद कर रहे हैं।

घरेलू उत्पाद की कई रेंज को क्वालिटी के साथ बाजार में केनस्टार है। कूलर का बेहतर रेंज और अब आपकी जरूरतों का अधिकत सामान। ग्राहकों का भरोसा, गुणवत्ता और समय के साथ तालमेल के साथ त्योहारी सीजन में आपके लिए कंपनी कई ऑफर लेकर आई है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account