द बॉडी शॉप के गिफ्ट हैम्पर

नई दिल्ली। त्योहारों की शुरुआत होने वाली है और यह समय अपने साथ खुशियां, रोशनी अपनों का साथ और निश्चित रूप से बहुत सारे तोहफे लेकर आता है। निस्संदेह इस समय का सभी को तह-ए- दिल से इंतज़ार होता है। द बॉडी शॉप में, हमारे पास बेहतरीन उत्पाद हैं जो आपके परिवार और दोस्तों के बीच अच्छाई फैलाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं। त्योहारों में अपनों को तोहफे देने के लिए मिठाइयों के बॉक्स और ड्राई फ्रूट बास्केट के साथ या इनके स्थान पर द बॉडी शॉप के खासतौर पर तैयार किये गए गिफ्ट हैम्पर दें।

इस प्रोजेक्ट के जरिए द बॉडी शॉप भारत के अदृश्य फ्रंटलाइन कोविड-19 योद्धाओं, वेस्टेज बीनने वाली महिलाओं के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने की कोशिश कर रहा है। बॉडी शॉप ने प्रोजेक्ट N.A.R.I की स्थापना की है। इस प्रोजेक्ट के जरिए वेस्टेज बीनने वाली महिलाओं की मदद के लिए धन जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। बॉडी शॉप अपने सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स में ग्राहकों से 20 रुपए का स्वैच्छिक उपभोक्ता दान देने की गुजारिश कर रहा है और प्रत्येक ग्राहक के 20  रुपए दान देने पर उतनी ही राशि बॉडी शॉप इस फंड में मिलाएगा। इस प्रयास के जरिए द बॉडी शॉप का उद्देश्य अगले 6 महीनों में वेस्टेज बीनने वाली महिलाओं के पोषण, क्षमता, पुनः प्रशिक्षण और उन्हें समाज की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए जागरूकता पैदा करने हेतु 5 मिलियन रुपए जुटाना है।

 

ये भी पढ़ें – https://www.newsharpal.in/shudh-entertainment-murari-lal-pareek-theatr-artist-newsharpal-in/

 

 

इस फेस्टिव सीज़न में वेस्टेज बीनने वाली महिलाओं के जीवन में परिवर्तन लाने के लिए द बॉडी शॉप इंडिया ने प्लास्टिक्स फॉर चेंज (पीएफसी) इंडिया फाउंडेशन के साथ पार्टर्नशिप की है। अपनी सामुदायिक जड़ों और कार्यकर्ता विरासत से जुड़े रहते हुए द बॉडी शॉप अपने “एन.ए.आर.आई. (न्यूट्रीशन-एबिलिटी- रिट्रेनिंग-इंक्लूजन)” प्रोजेक्ट के जरिए महिला सशक्तिकरण और स्थिरता (सस्टेनेबिलिटी) के लिए काम कर रहा है।

 

द बॉडी शॉप इंडिया की सीईओ सुश्री श्रुति मल्होत्रा ने  बताया  कि  हमने प्लास्टिक फॉर चेंज के साथ वैश्विक साझेदारी की है, हम भारत में कचरा बीनने वाली महिलाओं के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए भी काम कर रहे हैं, जो कोविड-19 के कारण अपने जीवन और आजीविका के लिए अभूतपूर्व खतरा का सामना कर रही है। जैसे-जैसे त्यौहार करीब आ रहे हैं, हम इस समुदाय के जीवन में वास्तविक बदलाव लाना चाहते हैं।”

 

प्राइस रेंज: गिफ्ट रेंज 695 रुपए से शुरू होती है

https://www.thebodyshop.in/project-nari

Leave a Reply

Your email address will not be published.