फिल्म ‘83 में प्रीतम

मुंबई। संगीतकार प्रीतम इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकारों में से एक हैं और हर एक्टर की इच्छा होती है कि वह उनके लिए कंपोज करें। इस तरह, फिल्म ‘83 में संगीतकार को शामिल कर के, कबीर खान ने रणवीर सिंह को यह अनमोल उपहार दिया है। फिल्म ‘83 पहले से ही प्रशंसकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है, निर्देशक कबीर खान दर्शकों को न केवल एक यादगार सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं, बल्कि एक प्रतिष्ठित एंथम भी पेश करना चाहते है जिसे प्रीतमदा द्वारा निर्देश किया जाएगा। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा,
We got an all-star 🌟 Pritamda, it’s an honour to be collaborating with you on @83thefilm  🏏 Let’s make an anthem! Let’s make it iconic!
@kabirkhankk @ipritamofficial@mantenamadhu @vishnuinduri@reliance.entertainment
1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी। देश की ‘सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म’ ‘83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.