फिल्म सितारा की शूटिंग जल्द होगी शुरू,


नई दिल्ली।
रोज़ाना कोरोना के एक्टिव केस बढ़ रहे हैं। फिर भी एक खुशखबरी है कि बहुतेरी फिल्मों-टीवी प्रोग्राम की जल्द शूटिंग शुरू होने वाली हैै। इसी क्रम में बंद कर दी गई थी फिल्म सितारा की शूटिंग। इस डिजिटल फिल्म की शूटिंग नवंबर में आरंभ होगी। बता दें कि मुंबई में एक संक्षिप्त शेड्यूल पूरा करने के बाद, कोरोनोवायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग को मार्च में रोक दिया गया था।

अतरंगी परिवार की कहानी है

इस फिल्म को वंदना कटारिया ने निर्देशित किया हैै। शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ अभिनीत फिल्म सितारा एक स्वतंत्र, सामंतवादी, युवा इंटीरियर डिजाइनर और एक युवा आकांक्षी शेफ की प्रेम कहानी है, जो अपने रिश्ते की खामियों को भांप लेते हैं और इससे छुटकारा पा कर, इसे सफल बनाने की राह में काम करते हैं। यह एक अतरंगी परिवार के बारे में एक बेहद संबंधित कहानी है, जिसे हास्य के साथ बयान किया गया है।

 

रॉनी स्क्रूवाल हैं निर्माता

रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं कि सितारा प्यार, प्रशंसा, स्वीकृति, क्षमा और छुटकारा पाने की कहानी है। आरएसवीपी के लिए इस डिजिटल फिल्म को निर्देशित करने के लिए वंदना से बेहतर कोई महिला नहीं हो सकती है। अगले साल की शुरुआत में इस अतरंगी परिवार की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की उम्मीद है।

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account