प्रमुख सुर्खियाँ :

रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है Film फिल्म युधरा का Theme, लीड में हैं सिद्धांत-मालविका

नई दिल्ली। Theme के बिना हर चीज़ बेमानी है। फिर चाहे चीज़ फिल्म ही क्यों न हो। Theme से पता चलता है कि फ्लां फिल्म काॅमेडी, रोमांटिक, एक्शन, सूफी, इमोशनल फैमिली डामा, थ्रिलर….है। इसी थीम से रोचकता बढ़ती है।

Theme है रोमांटिक एक्शन थ्रिलर

हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने अगले प्रॉजेक्ट यानी फिल्म युधरा की घोषणा की है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म का थीम है रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्म का निर्देशन रवि उदियावर करेंगे। उम्मीद है कि साल 2022 में रिलीज होगी।

 

एक्शन लवर्स को पसंद आएगी ये

आपको फिल्मों में रोमांटिक एक्शन की थीम पसंद है तो फिल्म युधरा जरूर पसंद आएगी। इसके बारे में और जानेंगे, तो देखने का क्रेज़ अभी से बढ़ जाएगा। चलो ये अच्छा ही है। जितना क्रेज़ बढ़ेगा, उतना ही हिट होना तय होगा। खैर ये आप पर ही निर्भर करता है। फिल्म युधरा में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट के साथ एक्शन एक स्तर ऊपर होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

 

सोशल मीडिया में हो रही वाहवाही

सिद्धांत और मालविका ने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर भी साझा किया है। आकर्षक पोस्टर और टीजर के साथ, म्यूजिक इसे एक विसुअल एक्सपीरियंस बनाता है। बैकग्राउंड स्कोर प्रतिभाशाली रवि बसरूर द्वारा दिया गया है जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कई अन्य प्रशंसित परियोजनाओं पर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account