सुपर फैन, बॉलीवुड सेलीब्रेटी और फ्लिपकार्ट वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलीब्रेटी होना कोई आसान काम नहीं होता। वे लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं और प्रशंसक हमेशा उनके हर कदम पर नज़र जमाए रखते हैं, ताकि उनके बारे में ज्‍यादा से ज्‍यादा जानकारी हासिल कर सकें। अब आपको अपने मनपसंद सितारों के करीब ले जाने के लिए फ्लिपकार्ट वीडियो ने अपना नया इंटरेक्टिव क्विज़ शो शुरू करने की घोषणा की है जिसमें बॉलीवुड के हर दिल अज़ीज़ सितारे दिखायी देंगे, जो अपनी जिंदगी के राज़ खोलेंगे और यह सब वे करेंगे इस बात का पता लगाने के लिए कौन है उनका सबसे बड़ा फैन! इस शो का नाम है सुपर फैनऔर यह आपको अपने पसंदीदा सितारों के और नज़दीक आने तथा उन्‍हें करीब से जानने का मौका देगा। इस तरह यह शो आपके भीतर छिपे प्रशंसक को भी बाहर लाएगा। शो आज फ्लिपकार्ट ऍप पर शुरू हो रहा है और सुपर फैन इसके जरिए आपके मनपसंद सितारों की पर्सनैल्‍टी के कुछ उन पहलुओं को उजागर करेगा और जिंदगी के कुछ ऐसे रहस्‍यों पर से पर्दा उठाएगा जिनकी जानकारी किसी को नहीं है। इस शो के जरिए सुपर फैन्‍स को अपने बॉलीवुड के नायकों के साथ निजी तौर पर संपर्क में आने का अवसर मिलेगा।

फिल्‍म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा द्वारा प्रस्‍तुत इस शो के माध्‍यम से लोकप्रिय बॉलीवुड सितारों और उनकी जिंदगी, जैसे कि उनके पालतू जानवरों या उनके परिवार के बारे में जानकारी मिलेगी, जिसका पता अभी तक सिर्फ नज़दीकी लोगों को ही रहा है। इस शो में शामिल मेहमानों में करीना कपूर खान, सारा अली खान, अनन्‍या पांडे, तापसी पन्‍नू और जैकलिन फर्नांडिज़ आदि प्रमुख हैं। ये सितारे अपने मनपसंद भोजन और बचपन के प्‍यार के अलावा छिपी हुई प्रतिभाओं के अलावा कुछ रोचक गपशप भी करेंगे। दरअसल, इस क्विज़ शो के मंच पर सितारे अपने राज़ खोलेंगे।

 

 

 

फ्लिपकार्ट वीडियो के इस नए शो में, प्रशंसकों को हर हफ्ते अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और जानने का मौका मिलेगा और साथ ही वे फ्लिपकार्ट की ओर से घोषित कई पुरस्‍कारों के लिए भी मुकाबले में होंगे। आज से शुरू होने जा रहा यह शो हर शुक्रवार को प्रसारित किया जाएगा और इसमें सेलीब्रेटी अपने प्रशंसकों से अपने बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्‍यों के बारे में सवाल करेंगे। यूज़र्स को क्विज़ में भाग लेने और जवाब देने के लिए एक हफ्ते का समय मिलेगा और सभी विजेता हर सप्‍ताह आकर्षक पुरस्‍कार जीत सकते हैं। सुपर फैन का सबसे बड़ा पुरस्‍कार उसे दिया जाएगा जो सभी सवालों के सही जवाब देगा, यह उनके अपने सपनों के पूरे होने की तरह है जो अपने मनपसंद सुपरस्‍टार से सीधे बातचीत करना चाहते हैं या उनसे पर्सनलाइज्‍़ड मैसेज प्राप्‍त करना चाहते हैं! प्रशंसकों के लिए चुनौती होगी अपने मनपसंद सितारों के दिलो-दिमाग टटोलकर, उनकी ही तरह सोच-विचारकर सवालों के जवाब देना। क्‍या आप और भी कुछ जानना चाहते हैं? अब आप फ्लिपकार्ट ऍप पर सुपर फैन देख सकते हैं और उससे जुड़ सकते हैं, अपनी स्‍क्रीन पर नीचे की तरफ दायीं ओर दिए गए आइकॉन पर क्लिक करें और शो पर क्लिक ऑन करें।

 

आप यहां से फ्लिपकार्ट ऍप डाउनलोड कर सकते हैं: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.flipkart.android&hl=en_IN

https://apps.apple.com/in/app/flipkart-online-shopping-app/id742044692

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.