प्रमुख सुर्खियाँ :

Forever 21 पहुंचा साकेत स्थित डीएलएफ एवेन्यू, नए खुले फ्लैगशिप स्टोर में शाॅपिंग करें

नई दिल्ली।  कैलीफोर्निया (लॉस एंजेलेस) की ओर से भारत के सबसे पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड फॉरएवर 21 ने 24 जनवरी 2021 (रविवार) को डीएलएफ एवेन्यू (पूर्व में डीएलएफ प्लेस, साकेत) की नई लोकेशन पर अपना नया फ्लैगशिप स्टोर खोला है। बता दें कि फॉरएवर 21 ब्रांड को भारत और साफ्टा देशों में आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड की तरफ से लाइसेंस प्राप्त है। इस सीजन में आपको फैशनेबल और ट्रेंडी अहसास दिलाने के लिए नए फॉरएवर 21 स्टोर में बिल्कुल नवीनतम और अप-टू-डेट ट्रेंड मौजूद हैं।

डीएलएफ एवेन्यू मॉल के पूरे ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर में फैला नया फॉरएवर 21 स्टोर कपड़ों, फुटवेयर तथा महिलाओं एवं पुरुषों की एक्सेसरीज के विशाल लैटेस्ट कलेक्शन के साथ रोमांचक शॉपिंग अनुभव प्रदान कर रहा है। स्टोर में मौजूद फॉरएवर 21 के स्प्रिंग/रिसॉर्ट 2021 कलेक्शन में प्रीटी कूल, सनशाइन Shack, स्वीटहार्ट्स बॉल और पॉवडर पफ प्लस सामग्री शामिल है। इसके साथ-साथ यह स्टोर ब्रांड के फ्लैगशिप उत्पादों, जैसे कि लीफी डिट्सी, वैरीगेटेड स्ट्राइप्स, माइक्रो डॉट्स, क्रिस्प मैरीटाइम प्लेड्स, रोमांटिक रोज और लवली लेस अपैरल से सजा हुआ है। स्टोर पुरुषों के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए कलेक्शन की पूरी सीरीज भी रखता है।

प्रयोगात्मक फैशन के मामले में स्टोर ग्रैफिक फ्लीस, कार्गो, फ्लाउंस्ड पेपलम, मॉडर्न पीजैंट टॉप, फिटेड ड्रेसें, बेरेट्स, सुपर क्रॉप, कोरसेट, क्रॉप्ड जैकेट, फ्लेयर्स आदि जैसी ट्रेंडिंग स्टायल पेश कर रहा है। स्टोर एक विशेष पीओपी कलेक्शन ‘फॉरएवर कलेक्शन’ भी लॉन्च करने जा रहा है, जो एल्विस प्रेस्ली और मर्लिन मुनरो की आयकॉनिक स्टायल को सेलीब्रेट करेगा और उन्हें ट्रिब्यूट देगा।

फॉरएवर 21 के बिजनेस हेड (इंडिया) राहुल झाम्ब ने इस लॉन्च पर बात करते हुए कहा- “वर्ष 2021 के लिए बड़े उत्साह और जागी हुई उम्मीदों के साथ हम दिल्ली के लैटेस्ट शॉपिंग, डाइनिंग और सांस्कृतिक लैडमार्क डीएलएफ एवेन्यू, साकेत में अपना नया फ्लैगशिप फॉरएवर 21 स्टोर खोल कर खुशी का अनुभव कर रहे हैं। फॉरएवर 21 की मशहूर ‘प्यारी-कीमतों’ पर हम फैशनेबल मिलेनियल्स / जेन ज़ेड की मानसिकता वाले भारतीयों के लिए लॉस एंजेलेस की तरफ से नवीनतम रनवे और कैटवॉक ट्रेंड वापस लाने को उत्सुक हैं। हम दिल्ली में अपने ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक फैशन सेटिंग को पूरा करना चाहते हैं, इसके साथ-साथ आरामदायक कपड़ों की वर्तमान वैश्विक जरूरतों के साथ कदमताल भी करना चाहते हैं। हम दक्षिण दिल्ली के केंद्र में स्थित डीएलएफ एवेन्यू वाले सबसे फैशनेबल पते पर फॉरएवर 21 का स्टोर खोल कर बेहद खुश हैं। इस नई यात्रा में हम अपने मूल्यवान ग्राहकों से जुड़ने की राह देख रहे हैं, जो हमारे ब्रांड के साथ विशेष आत्मीय संबंध रखते हैं।“

  • स्टोर 24 जनवरी (रविवार) को खुलेगा तथा पहले 100 खरीदारों को किसी भी कीमत के बिल पर 500 रुपए की छूट दी जाएगी।
  • स्टोर पर 2999 रुपए तथा इससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहक 500 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं और 4999 रुपए तथा इससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहक 1000 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं।
  • स्टोर 24-31 जनवरी, 2021 के दरम्यान चुनिंदा स्टायलों पर 70% तक की छूट देने वाली एक खास सेल भी आयोजित करने जा रहा है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account