जानकी देवी कॉलेज में फ्रेशर्स का रहा जलवा

नई दिल्ली। ‘दिल्ली टाइम्स फ्रेशर’ यानी दिल्ली विश्वविद्यालय के सभी छात्र और छात्राओं का सालभर का सबसे ज्यादा मज़ेदार और मनोरंजक फ्रेशर पार्टी। हाल ही में इस फ्रेशर पार्टी का आयोजन जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज में हुआ। इस कार्यक्रम में फ्रेशर्स का उत्साह बढ़ाने और उनमें छुपी प्रतिभा का सही मूल्यांकन करने का काम नामचीन हस्तियों ने किया। इनमें खास थीं बिग बॉस 10 में हिस्सा लेने वाली प्रतिभागी नितिभा कॉल और डीजे और म्यूजिक कंपोजर सुमित सेठी।

सेट वेट के तत्वाधान में हुए लिवॉन दिल्ली टाइम्स फ्रेशर फेस कॉन्टेस्ट 11 के इस कार्यक्रम में कुछ 90 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता की शुरूआत इंट्रोडक्शन राउंड से हुई, जिसमें जानकी देवी कॉलेज की लड़कियों ने बिलकुल नए और अनोखे अंदाज में अपना परिचय दिया। लड़कियों ने इस राउंड न सिर्फ दर्शकों को बल्कि निर्णायक मंडल को भी जमकर हंसाया, गाकर लुभाया, वाद्ययंत्र बजाया, नाचकर दिखाया और अपनी अदाकारी से सबको हैरान किया। इनमें चुनी गई छात्राएं अगले टैलेंट राउंड में पहुँचीं। इन अलग-अलग राउंड के आधार पर आखिरकार प्रतियोगिता अपने आखिरी सवाल-जवाब राउंड में पहुँची। निर्णायक मंडल में मौजूद नितिभा कॉल और सुमित सेठी ने प्रतियोगियों से जो भी सवाल किए, उसका उन्होंने माकूल जवाब देकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

प्रतियोगियों की योग्यता के आधार पर चाहत अधिकारी, तनिष्का राय, रिग्ज़िन और शिमाएला खान को विजेता घोषित किया गया। विजेताओं को गिफ्ट हैंपर्स भी दिए गए। अंत में जानकी देवी कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ स्वाती पॉल ने दिल्ली टाइम्स टीम को बेहतरीन कार्यक्रम करने के लिए धन्यवाद ज्ञापन किया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन में कॉलेज के स्टूडेंट्स को अपनी छिपी हुई प्रतिभा को निखारने में काफी सहूलियत होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.