प्रमुख सुर्खियाँ :

क्लीन-न्यूट्रिशन से लेकर क्लीन ब्यूटी तक, ओज़िवा ने लॉन्च किया स्किन और हेयरकेयर रेंज

नई दिल्ली। क्लीन और प्लांट-बेस्ड न्यूट्रिशन और वेलनेस ब्रांड, ओज़िवा ने हाल ही में स्किन और हेयर केयर उत्पादों की अपनी नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की, जो कि 100% शुद्ध हैं, जो फ़ाइटोन्यूट्रिएंट्स और वैज्ञानिक ​​रूप से साबित एक्टिव्स से बने हैं। लोगों को हर तरह से बेहतर बनाने के मूल सिद्धांत का पालन करते हुए, यह नई रेंज सुरक्षित और प्रभावी क्लीन ब्यूटी समाधान के साथ, असल में अंदर और बाहर से समग्र सुंदरता देने में मदद करती है। क्लीन, प्लांट-बेस्ड पोषण इकोसिस्टम में कई नवाचारों का प्रवर्तन करने के बाद, यह सुपर ब्रांड अब नवीनतम ओज़िवा क्लीन ब्यूटी रेंज पेश करके देश भर के उपभोक्ताओं के लिए क्लीन लिविंग की क्रांति को आगे बढ़ाने के अपने नज़रिये का विस्तार करना चाहता है।
क्लीन ब्यूटी रेंज के लॉन्च पर बोलते हुए, ओज़िवा की को-फाउंडर, आरती गिल ने कहा, “भारत की अग्रणी क्लीन, प्लांट-बेस्ड वेलनेस और न्यूट्रिशन कंपनी के रूप में, हमने हमेशा देश भर में अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। हम शुद्धता और समग्र जीवन जीने की जीवन शैली का सबसे अधिक उत्साह से समर्थन करते हैं। चूंकि, हम जिन उत्पादों का उपभोग और उपयोग करते हैं, उनका हमारी सेहत और वेलनेस पर गहरा असर पड़ता है, इसलिए हमने महसूस किया कि हानिकारक केमिकल्स और एडिटिव्स से मुक्त एक नई क्लीन ब्यूटी रेंज पेश करना हमारा कर्तव्य है। अपनी नई रेंज के साथ, हम अपने ग्राहकों को 100% सुरक्षित और प्रभावी स्किनकेयर और हेयरकेयर उत्पादों के साथ पूरी वेलनेस पाने के लिए सशक्त बनाना चाहते हैं। आगे बढ़ते हुए, हम मन, तन और आत्मा को संतुलित करने के लिए क्लीन लिविंग और अपने शरीर को अंदर-बाहर से पोषित करने के सही प्रकार पेश करने के महत्व के बारे में बताना जारी रखना चाहेंगे।”

ओज़िवा की नवीनतम प्रोडक्ट लाइन में कई तरह के क्लीन, प्लांट-बेस्ड स्किनकेयर और हेयर केयर फॉर्मूलेशन शामिल हैं जो साइंटिफिक बॉटानिकल प्रस्तावों का उपयोग करके बनाए गए हैं, जिनमें सर्वोत्तम फ़ाइटोन्यूट्रिएंट्स और वैज्ञानिक ​​रूप से जांचे गए एक्टिव्स को साथ मिलाकर बनाया जाता है।

कंपनी ने फिलहाल 5 प्रोडक्ट रेंज लॉन्च किए हैं, जिनमें से हर एक सुंदरता के विभिन्न पहलुओं में विशेषज्ञ है।

फ़ाइटो क्लेन्ज़
बिल्कुल नई एंटी-एक्ने रेंज में फ़ाइटोनियासाइनामाइड, फ़ाइटो सैलिसिलिक एसिड और कई अन्य गुण हैं। फ़ाइटो क्लेन्ज़ रेंज एक्टिव एक्ने, स्कार्स, ब्लेमिश आदि जैसे एक्ने से संबंधित विभिन्न चिंताओं को मैनेज करने में मदद करती है। इसमें एक फोमिंग फेस वाश, एक वॉटर-बेस्ड सीरम और एक फेस मास्क है।

इनर ग्लो
यह फ़ाइटो विटामिन सी और कई अन्य की अच्छाई के साथ मिश्रित एक चमकदार रेंज है। इनर ग्लो रेंज आपकी त्वचा को दमकदार बनाने आंतरिक सुंदरता बढ़ाने में मदद करती है। इस पूरी रेंज में एक फोमिंग फेस वॉश, एक ऑयल-बेस्ड सीरम और एक फेस मास्क शामिल है।

एब्सॉल्यूट इवन
यह एंटी-पिग्मेंटेशन रेंज फ़ाइटो रेटिनॉल, फ़ाइटो अल्फ़ा अर्बुटिन और अन्य की अच्छाई से भरपूर है। एब्सॉल्यूट इवन पिगमेंटेशन, त्वचा के असमान टोन और बहुत कुछ परेशानियों से लड़ने में मदद करता है। यह रेंज फिलहाल एक एंटी-पिग्मेंटेशन फेस सीरम और एक अंडर-आई सीरम पेश करती है।

यूथ एलिक्सिर
यह एंटी-एजिंग रेंज शक्तिशाली फ़ाइटो रेटिनॉल की सुरक्षा देती है। यूथ एलिक्सिर रेंज झुर्रियों, फाइन लाइन और उम्र से संबंधित अन्य समस्याओं को कम करने में मदद करता है, साथ ही आपकी त्वचा को साफ और स्मूद बनाता है।

नैचुरल इंफ्यूज़न
यह हेयर नरिशमेंट और ग्रोथ रेंज कैमोमाइल, शिकाकाई और अन्य ऐसी चीजों से बालों को स्वस्थ रखने में मदद करती हैं।

सभी ओज़िवा क्लीन ब्यूटी उत्पाद लंबे समय में त्वचा के लिए हानिकारक होने वाले हेवी मेटल, सल्फेट्स, पैराबेंस और थैलेट्स जैसे हानिकारक केमिकल्स और एडिटिव्स से मुक्त होते हैं। अपनी शानदार रिसर्च और डेवलपमेंट क्षमताओं और वैज्ञानिक सटीकता से, कंपनी त्वचा और बालों को भीतर से पोषण देने के मामले में, सर्वोत्तम वेलनेस को साथ लाने के महत्व को पहचानती है। अंतत: ओज़िवा का उद्देश्य क्लीन, प्लांट-बेस्ड उत्पादों की एक बेहतर रेंज देकर हेल्थ और ब्यूटी को मिलाकर किसी व्यक्ति की असल सुंदरता को बढ़ाना है।

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account