फुजीफिल्म इंडिया ने भारत में पेश की सीटी, एमआरआई और अल्ट्रासाउंड मशीनों की नई रेंज

नई दिल्ली। फुजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, डायग्नोस्टिक इमेजिंग और मेडिकल सिस्टम टेक्नोलॉजी में अग्रणी ने आज आईआरआईए 2022 के 74वें राष्ट्रीय वार्षिक सम्मेलन में उत्पादों की एक नई सीरीज़ का लॉन्च किया। नवीनतम पोर्टफोलियो में कई उत्पाद शामिल है जो कि संपूर्ण और इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस की पेशकश करते हैं। सिनारिया व्यू, सुपरिया सीरीज़, द इकोलोन स्मार्ट और एरीटा सीरीज़ के माध्यम से सीटी, एमआरआई, एक्स-रे, एआई, पीएसीएस, एंडोस्कोपी और अल्ट्रासाउंड सिस्टम सहित क्लीनिक​​उद्देश्यों के लिए एकीकृत समाधान प्रदान किए गए हैं।

अपनी बाजार स्थिति को और मजबूत करने और डायग्नोस्टिक सेवाओं की एक विस्तृत विविधता प्रदान करने के लिए, फुजीफिल्म ने पिछले साल 31 मार्च को हिताची डायग्नोस्टिक इमेजिंग का अधिग्रहण और नियंत्रण को पूरा किया। इस अधिग्रहण के साथ, फुजीफिल्म एक व्यापक समाधान स्पेक्ट्रम प्रदान करता है जो क्लीनिक ​​जरूरतों की एक विस्तृत सीरीज़ को पूरा करता है।

फुजीफिल्म के नए और बेहतर पोर्टफोलियो की मुख्य विशेषताओं में शामिल हैं:

· सिनारियो व्यू (128 स्लाइस सीटी सॉल्यूशन)

· एक शक्तिशाली प्रीमियम प्रदर्शन करने में सक्षम सीटी सॉल्यूशन है जो इंटरवेंशनल सीटी, विस्तारित कवरेज शटल स्कैनिंग (परफ्यूज़न एग्जाम के लिए), कार्डिएक सीटीए और ड्यूल एनर्जी एग्जामिनेशन के लिए उपलब्ध एडवांस्ड क्लीनिकल​​मॉड्यूल के साथ भरोसेमंद नियमित अनुप्रयोग क्षमता प्रदान करता है। व्यू एक 40 मिमी डिटेक्टर कवरेज पर 64 डिस्क्रीट डिटेक्टर और इलेक्ट्रॉनिक्स चैनलों को नियोजित करता है और प्रति स्कैन रोटेशन 128-स्लाइस तक का पुनर्निर्माण करता है।

सुपरिया (32/128 सीटी सॉल्यूशन) एक विकसित सीटी डिवाइस है, जो पूरे शरीर की सब-मिलीमीटर इमेजिंग और डोज़ रिडक्शन टेक्नोलॉजी जैसी नवीनतम तकनीकों को नियोजित करती है। यह कम डोज और उच्च गुणवत्ता वाली छवियां प्रदान करता है और रोगियों पर समग्र स्कैनिंग बोझ को कम करने के लिए विभिन्न रोगी स्थितियों में इमेजिंग करने में सक्षम है।

इकोलोन स्मार्ट (1.5T सुपरकंडक्टिव एमआरआई) फुजीफिल्म की मालिकाना तकनीक पर आधारित है, और स्थायी-मेगनेट एमआरआई सिस्टम से विरासत में मिली, शानदार छवि गुणवत्ता और बेहतर इंस्टॉल लचीलापन प्रदान करते हुए, 1.5T सिस्टम की क्षमता को विस्तार प्रदान करता है। यह रोगी के अनुकूल जांच के लिए शोर में कमी वाली नई तकनीक के साथ आता है।

एरीटा (अल्ट्रासाउंड सीरीज़ ) को व्यापक क्लीनिकल श्रेणी में उच्च गुणवत्ता वाली इमेजिंग प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसमें पेट, हृदय और वस्कुलर अनुप्रयोग शामिल हैं। इसे अल्ट्रासाउंड डायग्नोसिस को बदलने के लिए उन्नत सटीकता और सुरक्षा के लिए अत्याधुनिक तकनीक के साथ विकसित किया गया है।

फुजीफिल्म इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री कोजी वाडा ने कहा कि, “फुजीफिल्म ने अपने नवीनतम उत्पादों और सेवाओं के लाइनअप के माध्यम से तकनीकी एडवांस्मेंट और साइंटीफिक इनोवेशन में अग्रणी होने की क्षमता का प्रदर्शन किया है। अब, लाखों व्यक्तियों के पास सबसे सटीक और सटीक चिकित्सा इमेजिंग और स्क्रीनिंग तक पहुंच होगी। यह फुजीफिल्म और इसके भविष्य के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। आज, हम एक टीम के रूप में मजबूत हैं, और हमारा लक्ष्य इन नए पोर्टफोलियो तालमेल के साथ मरीजों के लाभों को अधिकतम करना है। रोगों की रोकथाम और उपचार के क्षेत्र में, हमारा लक्ष्य भारतीय हेल्थकेयरा कम्युनिटी के लिए एक मार्केट लीडर और नंबर एक व्यापक भागीदार बनना है।”

श्री चंदर शेखर सिब्बल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मेडिकल डिवीजन, फुजीफिल्म इंडिया ने कहा कि “इमेजिंग टेक्नोलॉजीज में एक अग्रणी के रूप में, हम सबसे अत्याधुनिक तकनीकों और समाधान प्रदान करने वाले ‘नेवर स्टॉप’ का प्रयास करते हैं जो न केवल छवि गुणवत्ता और वर्कफ़्लो में सुधार करते हैं, और साथ ही रोगी की समग्र भलाई पर भी ध्यान दें। हमारे नए लॉन्च के माध्यम से, हमारा लक्ष्य डायग्नोस्टिक बाजार को बढ़ावा देना और संपूर्ण स्वास्थ्य सेवा उद्योग में मेडिकल इमेजिंग जानकारी को सशक्त बनाना है, जो उन बाधाओं को ध्यान में रखते हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.