प्रमुख सुर्खियाँ :

TV News : दंगल टीवी के शो “रक्षाबन्धन” में गणगौर उत्सव

मुम्बई। दंगल टीवी के चर्चित धारावाहिक रक्षाबन्धन रसाल अपने भाई की ढाल में राजस्थान का विख्यात पर्व गणगौर मनाया जा रहा है। गणगौर एक ऐसा पर्व है जिसमें विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु की कामना करती हैं। लेकिन शो में इस पावन पर्व के दौरान भी नया ट्विस्ट और ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। रसाल और शिवा की मुसीबत बढाने के लिए चकोरी एकदम नए रूप में घर मे आती है, उसका प्लान खतरनाक है, इसलिए आगे के एपिसोड काफी रोमांचक होने वाले हैं।
शिवा का रोल कर रहे निशांत मल्कानी ने कहा कि आज के एपिसोड में हम दिखा रहे हैं कि गणगौर की पूजा है यह राजस्थान में मनाई जाती है। इस पूजा में महिलाएं अपने पति और घरवालों की समृद्धि के लिए पूजा करती हैं। इस पर्व के दौरान भी चकोरी ने अपना कोई धमाका करने का प्लान बनाया है। इस षड्यंत्र को शिवा कैसे पर्दाफाश करता है और उसे मात देता है, यह पूरा मामला इस एपिसोड में दिखाया जाएगा जो काफी एक्साइटिंग और मजेदार होने वाला है। इसमे एक बड़ा स्टंट भी है जिसमे शिवा एक कार्पेट उठाकर 7-8 लोगों को बड़ी घटना से बचाता है। वह जब कार्पेट उछालता है तो सब उड़कर गिरते हैं जो कमाल का विजुअल होने वाला है। अगर आपने नोटिस किया होगा तो इधर शो में चकोरी दिख नहीं रही थीं उसकी वजह यह थी कि उन्होंने कुछ खतरनाक प्लान बनाया था। वह भेष बदलकर सपेरे के रूप में इस पूजा को भंग करने के लिए, हमारी जान लेने के लिए आती है। इस पूजा के बाद हमारी कहानी में काफी ट्विस्ट टर्न आने वाला है।
वहीं रसाल ने कहा कि मैं काफी हेवी कॉस्ट्यूम में और काफी सारी ज्वेलरी के साथ रेडी हुई हूँ। हमारे सेट पर आज गणगौर फेस्टिवल को सेलेब्रेट किया जा रहा है। यह बहुत बड़ा पर्व होता है औरतें इसमे अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। मैं भी नई दुल्हन हूँ तो मुझे भी खूब सजाया गया है। 20 – 25 किलोग्राम का मेरा आउटफिट है। हम इस फेस्टिवल को धूमधाम से मना रहे हैं। रसाल अपने पति के लिए यह पूजा करती है। चकोरी हमारे घर में सपेरा बनकर आती है। हम उन्हें नहीं पहचान पाते, वह दूध में ज़हर मिला देती हैं। इस बात का पता शिवा भाई को चल जाता है मगर इस बात का फायदा उठाते हुए रसाल को किडनैप कर लिया जाता है।
चकोरी ने कहा कि मेरा एक और गेटअप था लेकिन शिवा ने पकड़ लिया। अब सपेरा बनकर आई हूं। मूंछ है अलग ही लुक है। आज मैंने सोचा है कि अपना सारा बदला लेकर रहूँगी। इस बार खतरनाक रूप में आई हूं, देखते हैं कि आगे क्या होता है। मैं अपना मकसद पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हूँ, मैं तो इनका खून भी करना चाहती हूं। लेकिन यह दोनों भाई बहन मरते ही नहीं हैं मुझे परेशान कर के रखा है।
मूंग सिंह ने कहा कि उनका किरदार अब थोड़ा सा सुधर गया है। लेकिन अंदर ही अंदर वह क्या साज़िश रच रहा है किसी को नहीं पता, वह ट्विस्ट आनेवाला है। यह करवाचौथ जैसा पर्व है जिसमे पति की लंबी उम्र के लिए पूजा रखी गई है। चकोरी को शिवा ने घर से निकाल दिया है इसलिए वह बदला लेगी। वह मेरे जरिये घर के हालात जान रही है कि घर मे क्या चल रहा है। मैंने उसे इस पूजा के बारे में बता दिया है वह सपेरा बनकर आई है, आगे क्या ट्विस्ट आता है, आपको रक्षाबंधन का एपिसोड देखना होगा। लोगों को लग रहा है कि मैं पॉज़िटिव हो गया हूँ हालांकि मैं अब भी निगेटिव ही हूँ। मेरा और चकोरी का एक ही उद्देश्य है कि शिवा और रसाल को बर्बाद करना है उसके लिए हम किसी भी हद तक जाएंगे।

अर्जुन प्ले कर रहे अभिषेक शर्मा ने बताया कि इस सीक्वेंस में जब रसाल गुम हो जाती है मैं तो उसे ढूंढने के लिए निकलता हूँ। उसके बाद रसाल के लिए अर्जुन के दिल मे प्यार जागेगा। अर्जुन को एहसास होता है कि लड़की बुरी नहीं है अगर बदला लेना भी है तो उसके भाई से लेना है। इसलिए धीरे धीरे अर्जुन रसाल के प्रति काफी सॉफ्ट हो जाएगा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account