प्रमुख सुर्खियाँ :

#GetCreativeWithNick : विश्व क्रिएटिविटी एवं इनोवेशन वीक मनाया

नई दिल्ली। थ्रेडलेस आर्टिस्ट मैथियोल ने सही कहा है, ‘‘जब व्याख्या शब्दों में न हो पाए, तो कला बोलती है’। युवाओं को अपनी रचनात्मकता का विकास करने का प्रोत्साहन देने के लिए किड्स एंटरटेनमेंट स्पेस में लीडर, निकलओडियन ने अपने अभियान #GetCreativeWithNick द्वारा स्लैम आउट लाउड के बच्चों के साथ विश्व क्रिएटिविटी एवं इनोवेशन वीक मनाया, तथा उन्हें कला की सार्वभौम भाषा द्वारा खुद की अभिव्यक्ति करने का एक मंच प्रदान किया।

 

इस बार वर्ल्ड क्रिएटिविटी एवं इनोवेशन सप्ताह के अवसर पर निकटून रुद्रा ने स्लैम आउट लाउड के वंचित बच्चों के बीच खुशी फैलाई और रचनात्मक अभिव्यक्ति पर केंद्रित एक मनोरंजक और रचनात्मक वर्कशॉप द्वारा उनके साथ संलग्न हुआ। निकलओडियन विश्व क्रिएटिविटी सप्ताह अपने लेटेस्ट कैम्पेन, #GetCreativeWithNick के साथ मना रहा है और रचनात्मक अभिव्यक्ति पर केंद्रित एक मनोरंजक व रचनात्मक वर्कशॉप द्वारा स्लैम आउट लाउड के वंचित बच्चों के साथ संलग्न हो रहा है।

छोटे बच्चों ने अपने जीवन के एक अनमोल अनुभव का खूब मजा लिया तथा रुद्रा के टाईटल ट्रैक पर झूमकर नाच किया। इसके बाद एक मनोरंजक एवं रचनात्मक कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें युवा विभिन्न कला रूपों जैसे पेबल आर्ट और लेंटिल आर्ट में संलग्न हुए। इस बेहतरीन शाम को रुद्रा ने युवाओं को रोमांचित करते हुए उन्हें कला और क्राफ्ट की विभिन्न गतिविधियों में संलग्न किया। इस अभियान ने बच्चों को रचनात्मक खोज और खुद की अभिव्यक्ति की प्रक्रिया का इस्तेमाल कर इस बात में यकीन करने के लिए प्रोत्साहित किया कि कला हमारे चारों ओर है और बच्चों को खुद को, अपने आसपास के वातावरण और अपने समुदायों को सशक्त बनाने में मदद की।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account