गोएयर ने लगातार नवीं बार सर्वश्रेष्ठ-ऑन-टाइम-प्रदर्शन दर्ज किया

जयपुर। एयरलाइन गोएयर ने लगातार नवें महीने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑन-टाइम प्रदर्शन (ओटीपी) दर्ज किया है। नागरिक उड्डयन महानिदेशक (डीजीसीए) द्वारा मई 2019 के लिए जारी हाल की रिपोर्ट के अनुसार गोएयर ने 91.8% ओटीपी दर्ज किया है। यह उपलब्धि गोएयर के सेवा वितरण पर समझौता किए बिना ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के निरन्‍तर केंद्रित प्रयासों का परिणाम है। इसके अलावा, मई 2019 माह के लिए, गोएयर की रद्दीकरण दर सबसे कम 0.33% थी। ओटीपी रैंकिंग आज के परिदृश्‍य में काफी महत्वपूर्ण हो जाती है जब यात्री विश्‍वसनीयता और भरोसे की खोज में रहते हैं। विभिन्‍न शोध अध्‍ययनों से पता चलता है कि बेहतर ग्राहक संतुष्टि पाना विमान किराया और उड़ान उपलब्‍धता से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है। किसी एयरलाइन के बारे में सोचते समय, यात्री समयबद्धता और आश्वासन खोजते हैं और ऑन-टाइम आगमन एक महत्‍वपूर्ण कारक है।
गोएयर को एक विश्वसनीय यात्रा सेवा प्रदान करने का हर्ष है, जिसमें हम एयरलाइन की पहुंच से दूर कारकों जैसे हवाईअड्डे में भीड़भाड़, रनवे से टैक्‍सी की बारम्‍बारता, गेट की उपलब्‍धता को ध्‍यान में रखते हुए यात्रियों को अपने गंतव्‍य पर समयबद्ध तरीके से पहुंचाने का विश्‍वास दिलाते हैं क्‍योंकि ये चुनौतियां हवाई यातायात नियंत्रण या हवाईअड्डा प्राधिकरण के अधिकार क्षेत्र में आती हैं। इसके अलावा, डीजीसीए रिपोर्ट यह भी बताती है कि गोएयर का 93.3% का दूसरा सर्वाधिक लोड फैक्टर है, जो भरी सीटों की संख्या को दर्शाता है।

 

 

गोएयर ने मई 2019 के महीने में 270 से अधिक दैनिक उड़ानों का संचालन करते हुए लगभग 13 लाख यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया है। गोएयर अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर सहित 24 घरेलू गंतव्यों, और फुकेत, माले, मस्कट और अबू धाबी सहित 4 अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान भरती है।

 

 

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account