ग्रीन थीम वेडिंग मैराथन पूरे पंजाब में करेगा ट्रेवल

नई दिल्ली। सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ के टू बी मैरिड युवाओं को क्लियोपैट्रा स्पा और सैलून द्वारा ख़ास तोहफा दिया गया, मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्गरवाल ने ग्रीन ब्यूटी और आर्गेनिक मेकओवर्स की तरफ आकर्षित करते हुए नए लुक्स और ट्रेंड्स लांच किये और इसी अवसर पर आओ चलें नेचर की तरफ थीम पर आधारित केलिन्डर का अनावरड़ किया गया । इस कैंपेन का उद्देशय लोगों को नेचर की सुंदरता की तरफ आकर्षित करते हुए नेचर को प्रोटेक्ट करने और नेचर से प्यार करने की तरफ केंद्रित था,इस कैंपेन को फारेस्ट थीम केलिन्डर के ज़रिये पंजाब, लुधियाना, चंडीगढ़, मोहाली, खरर, जीरकपुर में युवाओं तक पहुंचाया जाएगा।
ब्यूटी, वेलनेस एंड मेकोवर एक्स्पर्ट रिचा अगरवाल द्वारा लांच ये नए लुक्स नेचर, ग्रीनरी और पेड़ पौधों के सुंदरता से प्रेरित हैं और बहुत खूबसूरती के साथ शादी और अन्य सेलिब्रेशन के मौके पर प्राकृतिक सुंदरता को अपने साजो श्रृंगार में समावेश करने की प्रेरणा देते हैं , यह लुक्स ग्लमौरस होने के साथ साथ बेहद आकर्षक और नेचुरल हैं , क्लियोपेट्रा स्पा एंड सलॉन की ब्यूटी, वेलनेस एंडव मेकओवर एक्स्पर्ट रिचा अगरवाल ने इस मौके पर समर स्किन रिपेयर बॉटनिकल और आर्गेनिक ब्यूटी बार लॉंच किया। कार्यक्रम के दौरान चिलचिलाती गर्मी को दूर भगाते आर्गेनिक हैल्थी पेय और ओर्गेनिक समर शेक्स भी लॉंच किए गए जो की समर मूड को एंजोय करने के माध्यम से तेयार किए गए थे ।
मेकओवर ट्रेंड्ज़ को शोकेस करते हुए खूबसूरत मॉडल्स ने नई रेंज लॉंच की, जिसमें ख़ास कर जंगल थीम , गार्डन इंस्पायर्ड, बर्ड्स एंड बटरफ्लाईज़ , ट्रॉपिकल , ग्रीन पैराडाइस थीम पर आधारित लुक्स लांच किये गए और नेचुरल फूल पतियो के इस्तेमाल से बनायी गयी खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज और हेयर स्टाइल्स शोकेस किये गए.
इस अवसर पर रिचा अगरवाल ने बताया कि हम लोगों को एक ऐसी लाइफस्टाइल से प्रेरित करना चाहते है जो कि ओर्गेनिक, बोटनिकल और नेचर की सुंदरता को समेटे हुए हो से प्रेरित हो । साथ ही बताना चाहते है कि ख़ूबसूरती वहीं होती है जो प्रक्रति की देख रेख में हो । हम लोगों की उस दिशा ले जाना चाहते है जहां कोई भी ब्यूटी प्रोडक्ट जानवरों पर टेस्ट किया बिना नेचुरल और एक्वा फ़्रेंड्ली हो। ग़र्मियों के दौरान होने वाली स्किन और हेयर पीड़ा को एक्वा के शांत अनुभव से बेहतर करने की कोशिश की है, जिसके लिए क्लियोपेट्रा ने महीनेभर तक ब्यूटी एंड वेलनेस कैम्पेन का आयोजन किया जिसमें लोगों को ब्यूटी एंड स्किन केयर रिज़िम से रूबरू करवाया गया। जिससे वे उन सभी नेचुरल तरीक़े से ख़ुद की अंदरूनी और बाहरी सुंदरता का ध्यान रख सके।
क्लियोपेट्रा टीम की मेकोवर एक्स्पर्ट हरवीन कथूरिया ने नेचुरल प्रॉडक्ट्स के ज़रिए बोटनिकल, गार्डन वेड्डिंग्स , डे वेडिंग पार्टी और ग्रीन मेकओवर्स शोकेस किए। ये महीने भर चलने वाले कैम्पेंस कुछ चुनिंदा प्रॉडक्ट्स से नेचुरल, वेगांन फ़ूड का चुनाव, ओर्गेनिक प्लांटिंग के फ़ायदें, समुद्र से प्रेरित और ग्रीन तरीक़ों से अपने यौवन और ख़ूबसूरत को बढ़ावा देने के लिए लाइव प्रेज़ेंटेशन दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.