प्रमुख सुर्खियाँ :

Greenply ने इटालियन डाय वाला Farbivo लॉन्‍च किया

नई दिल्ली। मैन्‍यूफैक्‍चरिंग में 30 से अधिक सालों के लंबे अनुभव के साथ भारत के सबसे बड़े इंटीरियर इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर ब्रांड में से एक ग्रीनप्‍लाई इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने आज अपने इटालियन डाय वाले विनियर्स ‘फारबिवो’ के प्रीमियम कलेक्‍शन के लॉन्‍च की घोषणा की। कंपनी के पास प्‍लाईवुड, ब्‍लैक बोर्ड, डेकोरेटिव विनियर, फ्लश डोर और इससे संबंधित कई सारे अन्‍य संबंधित उत्‍पादों की व्‍यापक श्रृंखला है। यह खूबसूरत पोर्टफोलियो ग्रीनप्‍लाई के नैचुरल डेकोरेटिव विनियर्स के प्रीमियम कलेक्‍शन, ‘वुड क्रेस्‍ट्स’ के अंतर्गत आयेगा।

ग्रीनप्‍लाई विनियर्स, अमेरिका, ब्राजील, यूरोप और अफ्रीका जैसे देशों से खासतौर से चुने गये विदेशी प्रजातियों से तैयार किये गये हैं। इसकी लकड़ी की स्‍वाभाविक खूबसूरती आपके फर्नीचर को और खूबसूरती देगी। बेहतरीन लकड़ी से तैयार, ये विनियर शान-ओ-शौकत भरी जीवनशैली की सोच को एक ग्‍लैमरस रूप देते हैं। ‘फारबिवो’ विनियर्स को मेडिटरेरियन सोच के साथ विशेषरूप से तैयार किया गया है। आपकी जगह खूबसूरत बनाने के साथ-साथ उसमें अपने व्‍यक्तित्‍व की झलक दिखाने का यह सबसे बेहतर तरीका है।

 

 

 

ये प्रीमियम इटालियन डाय वाले विनियर्स, ‘फारबियो’ 50 से भी ज्‍यादा शेड्स और टेक्‍सचर में उपलब्‍ध हैं, जिसमें ग्रे सबसे ज्‍यादा पसंद किया गया शेड है। यह खूबसूरत कलेक्‍शन आपके घर को ऐसा रूप देगा, जो फर्नीचर से कहीं बढ़कर होगा। सबसे बेहतरीन लकड़ी से तैयार ये विनियर्स आपकी शानदार जीवनशैली की सोच को एक ग्‍लैमरस रूप देने का वादा करता है।

सानिध्‍य मित्‍तल,जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्‍टर- ग्रीनप्‍लाई इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने कहा, ‘’नवाचारों और तकनीक को प्रमुखता से रखने के साथ, हमारी कोशिश ऐसे प्रोडक्‍ट तैयार करने की है, जो ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा कर सकें। हमारा नया कलेक्‍शन, ‘फारबिवो’ यूरोपीय देशों की सूक्ष्‍मता और गुणवत्‍ता के साथ इटालियन कारीगरी के साथ तैयार किया गया है। अब हमारा लक्ष्‍य इसी तरह की प्रोडक्‍ट रेंज प्रदान करने पर फोकस करना है, जो हमारे ग्राहकों को मानसिक सुकून दे सके और उनके जीवन को और खूबसूरत बना सके।‘’

श्‍याम शेखावत, बिजनेस हेड, ग्रीनप्‍लाई इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने कहा, ‘’हमने आर्किटेक्‍चरल ग्रेड (अपनी तरह के अनूठे) के अद्भुत विनियर रेंज के डाय के लिये 60 एक्‍सक्‍लूसिव शेड्स चुने। ‘फारबियो’ को इटली के अत्‍याधुनिक विनियर डाईंग प्‍लांट में तैयार किया गया है ताकि लाजवाब खूबसूरती मिले और शेड में एकरूपता बनी रहे।‘’

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account