8वां ’हैप्पी विद निसान‘ कैम्पेन लाॅन्च

नई दिल्ली। निसान इंडिया ने निसान और डैट्सुन के सभी आउटलेट्स पर 18-28 जनवरी के दौरान अपना कस्टमर सर्विस कैम्पेन ’हैप्पी विद निसान‘ का 8वां एडिषन लाॅन्च करने की घोशणा की है। कैम्पेन के लाॅन्च के अवसर पर जेरोम सैगोट, प्रबंध निदेषक, निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ’’सर्विस की क्वालिटी और ग्राहकों की संतुश्टि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। ग्राहक-केंद्रित नीति के अनुरूप, हम हमेषा से ही अपने ग्राहकों के लिए इनोवेटिव साॅल्यूषन पेष करते रहे हैं। अब ’हैप्पी विद निसान‘ का 8वां एडिषन भी हमारी इसी पहल और प्रतिबद्धता की कामयाबी को दर्षाता है और हम अपने ग्राहकों के साथ इसका जष्न मनाने को लेकर उत्साहित हैं।‘‘
’हैप्पी विद निसान‘ कैम्पेन के अंतर्गत वाहनों की मुफ्त 60-प्वाइंट जांच, मुफ्त टाॅप वाॅष, एक्सेसरी पर आकर्शक छूट, लेबर चार्ज पर 20 प्रतिषत तक छूट, इंष्योरेंस रीनुअल पर 50 प्रतिषत छूट और निष्चित ईनाम दिए जाएंगे। इस अवधि में, ग्राहकों को निसान तथा डैट्सुन के अधिकृत सर्विस स्टेषनों तथा निसान के जेनुइन स्पेयर पार्ट्स, आॅयल्स तथा एक्सेसरीज़ के फायदों के बारे में भी जानकारी दे जाएगी। 2014 से इस कैम्पेन के षुरू होने के बाद से ही निसान अब तक 80,000 ग्राहकों को सेवाएं दे चुकी है। संजीव अग्रवाल, उपाध्यक्ष – आफ्टरसेल्स, निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ’’हमारा अभियान ’हैप्पी विद निसान‘ देषभर में हमारे ग्राहकों को ओनरषिप का सुखद अनुभव दिलाने के मकसद से षुरू किया गया है। पिछले वर्शों में, यह एक बेहतरीन व्यवस्था का रूप ले चुका है और हम ग्राहकों से फीडबैक लेकर उन्हें अपने भविश्य के उत्पादों तथा सेवाओं में षामिल करते हैं।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published.