हीरो मोटोकॉर्प त्योहारी सीजन में लेकर आया ढेरों खुशियां

नई दिल्ली। मोटरसाइकल और स्कूतटर्स बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी हीरो मोटोकॉर्प ने मशहूरग्लैमर मोटरसाइकल का नया विशेष संस्करण ‘द ग्लैमर ब्लेज़’ पेशकिया है। इस तरह, कंपनी ने अपने आकर्षक और आक्रामक उत्पानद पोर्टफोलियो को लेकर अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है।

ग्लैमर ब्राण्ड के डीएनए के अनुरूप,यह नई मोटरसाइकल शानदार परफॉर्मेंस, कम्फ र्ट और स्टा‍इल प्रदान करती है। और अब यहनये मैट वर्नीयर ग्रे कलर में उपलब्धसहै। इसमें 125सीसी मोटरसाइकल कैटेगरी का नया फीचर- हैण्डलबार में एक यूएसबी चार्जर भी दियागयाहै।

ग्लैमर ब्लेज़ देशभर में हीरो मोटोकॉर्प केशोरूम्स पर72,200 रुपये* के आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध होगी।
*(एक्स-शोरूम दिल्ली) नई मोटरसाइकल के बारे में हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स एंड आफ्टरसेल्स हेड नवीन चैहान ने कहा, ‘‘ग्लैमर देशभर में एक बेहद लोकप्रिय ब्राण्डसहै और यहस्टाइल तथा परफॉर्मेंस का प्रतिनिधित्वय करता है। हाल ही में लॉन्च हुई नई ग्लैमर को सकारात्मक प्रतिसाद मिला था। अब अपने ब्लेज़ संस्करण के साथ हमारा ब्राण्ड देश के युवाओं से जुड़ना जारी रखेगा।’’

हीरो मोटोकॉर्प में स्ट्रैकटेजी हेडमालो ले मैसन ने कहा, ‘‘आने वाले त्यौहारों के लिये हमारे पास नये उत्पादों का मजबूत लाइन-अप है। नया ग्लैमर ब्लेज़ एक हाई-ऑन-एनर्जी एडिशन है, जो युवा राइडर्स को आकर्षित करेगा।’’ नई ग्लैमर ब्लेज़ एक्ससेंस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ 125सीसी बीएस-6 इंजन से पावर्ड है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी पावर आउटपुट और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क देता है। ऑटो सेल टेक्नोलॉजी के साथ हीरो के क्रांतिकारी आई3एस (आइडल स्टार्ट-स्टॉेप सिस्टम) से लैस,ग्लैमर ब्लेज़ परफॉर्मेंस एवं कम्फ र्ट के अपने ब्राण्डक वादे को पूरा करती है।

कार्यात्मकता और राइडिंग में आरामदेयता को बढ़ाते हुए,इसके हैण्डल पर एक यूएसबी चार्जर और साइड-स्टैण्ड इंडिकेटर भी दिया गया है। फ्रंट 240एमएम डिस्क ब्रेक्स और 180एमएम का ग्राउंड क्लीयरेन्स विश्वसनीयता और पूरे दिन राइड करने पर भी आराम के साथ सड़क पर अपनी छाप छोड़ता है। अपने नये मैट वर्नीयर ग्रे कलर और फंक-लाइम येलो ग्राफिक्स के साथ,नई ग्लैमर ब्लेज़ आकांक्षी युवाओं के स्टाइल में चार चांद लगाती है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account