मलिंडो एयर के साथ मलेशिया के लिए वैल्यू-फॉर-मनी हॉलिडे पैकेजेस की पेशकश

नई दिल्ली। “मलेशिया फैंटास्टिक डील्स” पैकेज भारत के पर्यटकों के लिए मलेशिया की अधिक वैल्यू-फॉर-मनी हॉलिडे पैकेजेस का प्रचार करने के लिए आज लॉन्च हुई है। इस मुहीम का शुभारम्भ टूरिज्म मलेशिया के पैकेज विकास प्रभाग के निदेशक तुआन याहया सईद ओथमन और मलिंडो एयर, कंट्री मैनेजर (भारत) मनोज मेहता ने किया था। इस पहल में टूरिज्म मलेशिया के साथ मालिंडो एयर और मलेशिया के कई लोकप्रिय होटल और रेस्टुरेंट ने भी साझेदारी की हैं जो विशेष रूप से भारत के बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए कुल पांच पैकेज पेश करते हैं। यह पैकेज चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में स्थित चुनिंदा भारतीय ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं। 1 फरवरी और 31 जुलाई 2019 के बीच मलेशिया यात्रा के लिए बुकिंग्स केवल 15 दिसंबर से लेकर 15 जनवरी तक खुली हैं।

इस “मलेशिया फैंटास्टिक डील्स” मुहीम के लिए, मलिंदडो एयर, मलेशिया की एक एयरलाइन जो भारत के नौ शहरों से उड़ान भरती है, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से विमान के किराए पर 10% छूट दे रही है। इस बीच, उद्योग साझेदार सनवे होटल एंड रिसॉर्ट्स, मेरिटस पेलांगी बीच रिज़ॉर्ट और स्पा लैंगकावी, लेक्सिस होटल एंड ग्रुप और ऐटमॉसफीयर 360 रिवॉलविंग रेस्टुरेंट केएल टॉवर साथ मिलकर मलेशिया में कुआलालंपुर, पोर्ट डिक्सन, लैंगकावी और पेनांग जैसे गंतव्य के लिए होटल में रुकने, सेवाओं, गतिविधियों और फ़ूड और बेवरीज पर बेहद लुभावने डील्स दे रहे हैं।

तुआन सईद याहया ने कहा, “मलेशिया के पर्यटन उद्योग में कुछ प्रमुख नामों के साथ हमें इस साझेदारी पर गर्व है, और मानते हैं कि भारत के पर्यटक बेहतर मूल्य का आनंद लेंगे और मलेशिया में यादगार पलों का अनुभव करेंगे। इस पैकेज में मलेशिया के सबसे अच्छे द्वीप और समुद्र तट, शहर, पाक-शैली और परिवार के अनुकूल अनुभव शामिल हैं, और मलेशिया का व्यापक अनुभव प्रदान करेगा।”

उन्होंने कहा, “हमने भारत में अपने उद्योग साझेदारों से इस तरह का बड़ा समर्थन देखने को मिला है और यह मुहीम उनके समर्थन को स्वीकार करने और यहां उनके प्रचार प्रयासों को बढ़ावा देने का हमारा प्रयास है।”

“भारत के 9 शहरों से मलेशिया में हमारी प्रीमियम एयरलाइन सेवा को बढ़ावा देने के लिए, भारत में टूरिज्म मलेशिया के साथ इस पहल का हिस्सा बनने का सम्मान मिला है। हमारे विमानों में पैर पसारने के लिए काफी जगह है, और इन-फ्लाइट मनोरंजन, भोजन, सामान की अनुमति के साथ-साथ बिजनेस क्लास का विकल्प प्रदान करते हैं। वर्ष 2019 में, हम इस साल की तुलना में भारत से 12% अधिक यात्रियों को सेवा प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं। हमें यकीन है कि यह साझेदारी हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने में योगदान देगी और मलेशिया में आने वाले लोगों की संख्या बढ़ेगी” मलिंदडो एयर के सी.ई.ओ चंद्रन रामा मूर्ति ने कहा।

भारत लगातार मलेशिया के शीर्ष 10 पर्यटन बाजारों में से एक रहा है और मलेशिया में पर्यटकों के आगमन और पर्यटकों के स्वागत में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। जनवरी से सितंबर 2018 तक, मलेशिया में भारत से 437,736 पर्यटक आए हैं, जो पिछले वर्ष की तुलना में 10.4% की वृद्धि है। पर्यटकों का स्वागत करके, जनवरी से लेकर जून तक भारतीय बाजार से आरएम 1.2 बिलियन प्राप्त हुआ था, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 15% की वृद्धि थी।

मलेशिया की शॉपिंग ब्रांडिंग “अनुभवजन्य खरीदारी” अवधारणा पर केंद्रित है जो मलेशिया को एक मजेदार और सम्पूर्ण खरीदारी गंतव्य के रूप में बढ़ावा देती है, और मस्ती और मनोरंजन गतिविधियों, पाक-शैली के रोमांच, लक्जरी सेवाओं और लोकप्रिय पर्यटक स्थलों की यात्रा प्रदान करता है। यह देश के 500 से अधिक एकीकृत शॉपिंग मॉल और खुदरा दुकानों की सहायता से संभव हुआ है, जिनकी संख्या हर साल बढ़ रही है। नए खुदरा और जीवनशैली केंद्रों का विकास कार्य जारी है जो मलेशिया के शॉपिंग दृश्य को और प्रोत्साहित करेगा।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account