प्रमुख सुर्खियाँ :

होंडा कार्स इंडिया ने पूरे देश में 155 डीलरशिप फिर से शुरू कीं

 

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने आज घोषणा की है कि स्थानीय अधिकारियों से परिचालन फिर से शुरू करने के लिए आवश्यक मंजूरी मिलने के बाद देश भर में एचसीआईएल बारीकी से सभी डीलरशिप के साथ काम कर रहा है ताकि सरकार द्वारा निर्धारित मानदंडों के साथ ही कंपनी द्वारा जारी स्वच्छता, सुरक्षा और दूरी के व्यापक दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जा सके।
डीलरशिप के लिए मानक परिचालन प्रक्रिया (एसओपी) में डीलरशिप की तैयारी, उपकरण फिटनेस जांच, व्यक्तिगत सुरक्षा और स्वच्छता उपकरण की उपलब्धता, कर्मचारियों की तैयारी और स्वच्छता के संदर्भ में संचालन शुरू करने से पहले तैयारी शामिल है।

 

 

डीलरशिप में प्रवेश, प्री-सेल्स कस्टमर टेस्ट ड्राइव, सेल्स एक्टिविटी, सर्विस के लिए कार प्राप्त करने, रोड टेस्ट्स, शॉप फ्लोर हैंडिलिंग और आखिर में ग्राहक को कार वापस देने के लिए विशिष्ट प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। ये सुरक्षा दिशानिर्देश कस्टमर एरिया, बैक ऑफिस, शॉप फ्लोर, पार्ट स्टोरेज आदि स्थानों पर लागू किए जा रहे हैं।

 

श्री राजेश गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं डायरेक्टर, सेल्स एंड मार्केटिंग, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने कहा, “एचसीआईएल में, सभी के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारे लिए सर्वोपरि है, जिसके लिए हम और हमारे डीलर पार्टनर शोरूम और वर्कशॉप दोनों में सैनिटाइजेशन, सेफ्टी और दूरी के सभी उपाय कर रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारी डीलरशिप उनकी विजिट के दौरान उनका स्वागत करने और सुरक्षित एवं संपर्क रहित वातावरण प्रदान करने के लिए तैयार है। ऐसे समय में जब व्यक्तिगत वाहनों को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है, वहां आने वाले दिनों में डीलरशिप के धीरे-धीरे खुलने के साथ, हमारा उद्देश्य ग्राहकों के लिए खरीदारी की खुशी को बढ़ाना है। डीलरशिप तेजी से ब्रेकडाउन वाहनों के साथ ही डॉक्टरों जैसे आवश्यक सेवा स्टाफ द्वारा उपयोग किए जा रहे वाहनों की सर्विसिंग पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे। “

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account