प्रमुख सुर्खियाँ :

लारा दत्ता ने रियल लाइफ कॉप्स से मुलाकात की

 

नई दिल्ली। दो खिलाडी. प्रॉब्लम भारी.  इस गर्मी हॉटस्टार स्पेशल्स ने हंड्रेड  को लॉन्च करने के लिए आर.ए.टी. फिल्म्स के साथ टीम बनाई – एक कहानी जो दो विपरीत किस्म की महिलाओं के कई दुर्भाग्य को जन्म देती है, मुंबई की पृष्ठभूमि इसके चॉल और अपराध गिरोहों पर आधारित है।  मसाला एंटरटेनर, हंड्रेड बॉलीवुड की लारा दत्ता और मराठी सिनेमा के रिंकू राजगुरु का डिजिटल डेब्यू भी है. वह दोनों वर्ष  2020 की सबसे खराब (डायसफंक्शनल) जोड़ी बनने के लिए एक साथ आ रहे हैं!

लारा जो एसीपी सौम्या शुक्ला की भूमिका को निभा रही है अपने किरदार में जान डालने के लिए अपनी खुद की रिसर्च और तैयारी में जुटी है। चरित्र में पूरी तरह से डूबने के लिए, लारा कुछ रियल लाइफ ग्राउंड महिला अधिकारियों से मिलीं, जिन्होंने कई अभियानों को सफलता पूर्वक अंजाम दिया है और पुलिस विभाग में रहते हुए  सफलता की सीढ़ी चढ़ी है।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, लारा कहती है, “इससे पहले की हम हंड्रेड पर काम करना शुरू करते, अपने किरदार में जान डालने के लिए हम बाहर गए और बहुत सी रियल लाइफ महिला पुलिस अधिकारियों से मिले, जो फाॅर्स में उच्च रैंकिंग अधिकारी हैं।” मैं वास्तव में यह देखकर आश्चर्यचकित थी कि ये कार्य बहुत ही मुख्य रूप से आदमियों की दुनिया में कैसे होते हैं और यह उस तरह की शारीरिक क्षमता को देखने के लिए अविश्वसनीय था जो उनके पास थी और जिस शक्ति से उन्होंने इसे चुना। मुझे याद है कि जिन महिला पुलिस अधिकारियों से हम मिले थे, उन्होंने हमें बताया कि वह कई तरीकों से ओरों से अलग थी इसलिए  वे इस पद के लिए  कई लोगों में से चुनी गई, और यह एकमात्र तरीका है जो वास्तव में फाॅर्स के भीतर कार्य करने में सक्षम है।यहां तक ​​की जिस तरह से उनकी बॉडी लैंग्वेज है और जिस तरह से वे कपड़े पहनते हैं, जिस तरह से उन्होंने अपने अधीनस्थों को निर्देश दिया था, मेरे लिए यह न केवल सीखने का मौका था, बल्कि उनकी मानसिकता को सीखने और अपनाने के लिए भी था ”

हॉटस्टार स्पेशल्स प्रस्तुत हंड्रेड रोमांच की तलाश में रहने वाली एक बीमार लड़की नेत्रा पाटिल (रिंकू राजगुरु) के बारे में है. जो पदोन्नति की तलाश में एक महत्वाकांक्षी महिला पुलिस एसीपी सौम्या शुक्ला (लारा दत्ता)  द्वारा एक अंडरकवर एजेंट के रूप में काम पर रखी जाती है। जैसा कि वे दोनों 100 दिनों में अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए एकजुट होती है और गोलमाल बढ़ता जाता है।

निर्देशक रूचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहिर शब्बीर ने एक्शन, ड्रामा और हास्य के बीच एक शानदार संतुलन बनाए रखा है जो हंड्रेड को एक मजेदार पारिवारिक मनोरंजन बनाते हैं। कलाकारों की बात करे तो इसमें करण वाही, सुधांशु पांडे, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टंगीडी, अरुण नलवडे और मकरंद देशपांडे जैसी पावर हाउस प्रतिभाएं प्रमुख भूमिकाओं में शामिल हैं। 8-एपिसोड वाली वेब सीरीज 25 अप्रैल 2020 को सिर्फ डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर लॉन्च होगी।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account