एचपी ने क्रिएटर्स को हाइब्रिड लाइफ़स्टाइल की सुविधा देने के लिए पेश किए नए ऑन-इन-वन पीसी

नई दिल्ली। एचपी ने हाइब्रिड मॉडल पर काम करने वाले लोगों को काम और मनोरंजन का बेहतरीन अनुभव देने के लिए पीसी और टीवी की खूबियों[2] वाले ऑन-इन-वन पीसी की नई रेंज पेश की। नए ऑल-इन-वन पीसी में एचपी एन्वी 34 इंच और पैवेलियन 31.5 इंच शामिल हैं जो पावर और परफॉर्मेंस के लिए 11वें जेनरेशन और 12वें जेनरेशन इंटेल प्रोसेसर के साथ आते हैं। ये प्रोसेसर काम करने, कुछ तैयार करने और मनोरंजन के लिहाज से मल्टी-टास्किंग के लिए किया जा सकता है। टीवी की खूबियों की वजह से आधुनिक क्रिएटर्स कॉन्टेंट स्ट्रीमिंग से गेमिंग पर स्विच कर सकते हैं या हाइब्रिड परिवेश में बेहतर उत्पादकता के लिए एआईओ को दूसरी स्क्रीन के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

रचनात्मकता को अभिव्यक्त करने के लिए एचपी एन्वी 34-इंच ऑन-इन-वन सबसे उपयुक्त प्लेटफॉर्म है। इस डिवाइस में एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है जिससे इस्तेमाल करने वाले की रचनात्मकता को सामने लाने का उपयुक्त माध्यम मिलता है। पीसी की स्लीक स्टाइल में तेज़ और घुमाया जा सकने वाला कैमरा भी आता है जिससे बेहतर व्यू के लिए कई पोजिशन से इसे इस्तेमाल करना आसान हो जाता है।

एचपी पैवेलियन 31.5 इंच ऑल-इन-वन पीसी को काम के आसान परिवेश से मनोरंजन के मज़ेदार अनुभव के बीच स्विच करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह काम, रचनात्मकता और मनोरंजन जैसी कई चीज़ों में काम आता है और इसलिए हाइब्रिड जीवनशैली के लिए यह इकलौता जगह बचाने वाला डिवाइस उपयुक्त पसंद है। स्थायित्व को लेकर एचपी की प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए एचपी पैवेलियन 31.5 इंच ऑल-इन-वन के कलपुर्जों को समुद्र में मिले प्लास्टिक और इस्तेमाल किए जाने के बाद रिसाइकल किए गए प्लास्टिक जैसी चीज़ों से बनाया गया है।

विक्रम बेदी, सीनियर डायरेक्टर, पर्सनल सिस्टम्स, एचपी इंडिया ने कहा, “एचपी ने हमेशा ही ग्राहकों से मिली जानकारी के आधार पर इनोवेटिव प्रोडक्ट्स बनाने की कोशिश की है। जैसे-जैसे जीवनशैली हाइब्रिड होती जा रही है, हमारी कोशिश ऐसे अनुभव उपलब्ध कराने की है जो ग्राहकों के घर के परिवेश के हिसाब से मेल खा सकें। हमारे नए ऑन-इन-वन डेस्कटॉप आज के ज़माने के आधुनिक क्रिएटर्स की ज़रूरतों को पूरा करते हैं और कई डिवाइसों को इस्तेमाल किए बिना काम, मनोरंजन और रचनात्मकता में उनकी मदद करता है।”

एचपी एन्वी 34-इंच ऑल-इन-वन

• TÜV सर्टिफाइड डिस्प्ले, जिसमें लो ब्लू लाइट कंफर्ट के लिए एडजस्ट किया जा सकने वाला ब्लू लाइट रिडक्शन फिल्टर है
• 5K[3] डिस्प्ले 21:9 आसपेक्ट रेशियो के साथ जो रचनात्मक प्रक्रिया में और काम को फिट कर सकता है
• बेहतर एंगल के लिए अलग-अलग पोज़िशन पर जाना डिटैच किए जा सकने वाले मैग्नेटिक कैमरा के साथ आसान
• वीडियो चैट के लिए एडवांस कैमरा सेंसर और एचपी एन्हैंस्ड लाइटिंग
• देखने के बेहतर अनुभव और अलग-अलग तरह की लाइटिंग में आराम के लिए एंटी-रिफ्लेक्शन ग्लास
• अल्ट्रा-थिन, मुश्किल से दिखाई देने वाले 3 साइड वाले माइक्रो एज बेज़ेल डिस्प्ले, खूबसूरत दिखने वाले डिज़ाइन

 

परफॉर्मेंस

• 11वें जेनरेशन 8-कोर इंटेल® कोर आई9 प्रोसेसर[4] और NVIDIA® GeForce RTX के साथ इस्तेमाल करने वालों को रचनात्कता से जुड़ी ज़रूरतों को पूरा करने की ताकत मिलती है
• बिनिंग टैक्नोलॉजी और बड़े सेंसर वाले 16 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ बेहतर कॉन्ट्रास्ट और रेज़ोल्यूशन
• एचपी क्विक ड्रॉप, एमेज़ॉन एलेक्स वॉयस असिस्टेंट, बेहतर क्रिएटिव आउटपुट के लिए एचपी इन्हैंस्ड लाइटिंग
• बेस में बनी वायरलेस चार्जिंग के साथ नए स्तर की सुविधा का अनुभव करें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.