एचएसआइएल ने फ्लिपकार्ट के साथ विशिष्ट रणनीतिक साझेदारी में हिंदवेयर कैलिस्टो वाटर प्यूरिफायर लॉन्च किया

नई दिल्ली। सैनिटरीवेयर ब्रांड हिंदवेयर के निर्माता, एचएसआइएल लिमिटेड ने ई-कॉमर्स की प्रंमुख कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ अपनी महत्वपूर्ण रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। इसके अंतर्गत, एचएसआइएल घरेलू उपकरणों के अपने नवीनतम ब्रांड – हिंदवेयर कैलिस्टो को लॉन्च करेगा। इस महत्वपूर्ण गठबंधन के हिस्से के तौर पर, हिंदवेयर कैलिस्टो वाटर प्यूरिफायर पहला उत्पाद होगा जो नये ब्रांड के तहत पदार्पण करेगा। फ्लिपकार्ट के पारखी ग्राहकों को इस उत्पाद में आधुनिकतम टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश रूप से डिजाइन किए गए उत्पादों का जबर्दस्त संयोजन प्रदान किया जायेगा।
हिंदवेयर कैलिस्टो वाटर प्यूरिफायर की कीमत 14990 रुपये है और यह उपभोक्ताओं के लिए सीमित अवधि के लिए 8199 रुपये के विशेष ऑफर प्राइस पर उपलब्ध होगा। हिंदवेयर कैलिस्टो वाटर प्यूरिफायर भारतीय बाजारों में मौजूद श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ आरओ$यूव$यूएफ वाटर प्यूरिफायर होगा। इसकी 6 चरणों की पानी को शुद्ध करने वाली तकनीक पानी से सभी प्रकार की गंदगी को दूर करने में सक्षम है। यह मॉडल कई फीचर्स से लैस है, जिसमें 7 लीटर का स्टोरेज टैंक, 1800 पीपीएम तक टीडीएस हटाने की क्षमता, टैंक फुल, प्यूरिफिकेशन और पावर के लिए इंडीकेटर्स, विश्व स्तरीय कम्पोनेंट्स आदि प्रमुख हैं। इस दिशा में आगे कदम बढ़ाते हुए ब्रांड हिंदवेयर कैलिस्टो के तहत दूसरे नये उत्पादों को भी पेश करेगा।
इस साझेदारी के बारे में अपनी बात रखते हुये एचएसआइएल लिमिटेड में कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स डिवीजन के प्रेसिडेंट श्री राकेश कौल ने कहा, “हिंदवेयर में हम ब्रांड के वादे के अनुसार उपोक्ताओं को ध्यान में रखकर नए-नए प्रयोग करते हैं। हमारा यह प्रॉडक्ट इसी नजरिए के इर्द-गिर्द घूमता है। हम फ्लिपकार्ट के साथ विशिष्ट साझेदारी में इसे लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। ई-कॉमर्स इंडस्ट्री में उछाल आने के चलते यह हमारे बिजनेस की स्वाभाविक प्रगति है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट उपभोक्ता अनुभव के संदर्भ में परिदृश्य की समझ, विस्तृत पहुंच और एक्सिलेंस की खोज करने वाली कंपनी है। इससे फ्लिपकार्ट के साथ हमारी साझेदारी समान मूल्यों पर आगे बढ़ने वाला संबंध बन जाती है।“
फ्लिपकार्ट में लार्ज एप्लयांसेज के हेड श्री संदीप कर्वा ने कहा, “पिछले कुछ सालों से पीने के पानी से जुड़ी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं दूर करने के लिए उपभोक्ताओं ने नवीनतम टेक्नोलॉजी में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। इस तथ्य की पुष्टि इस श्रेणी में 300 प्रतिशत की बढ़ोतरी से होती है। हम कैलिस्टो के आधुनिकतम वाटर प्यूरिफायर को लॉन्च करने के लिए हिंदवेयर को पार्टनर बनाकर बेहद प्रसन्न हैं। कैलिस्टो वाटर प्यूरिफायर में आधुनिकतम टेक्नोलॉजी और पानी को 6 चरणों में शुद्ध करने की प्रक्रिया है। इसके साथ इसकी कीमत भी काफी कम है, जो इसे आसानी से खरीदे जाने लायक आइटम बनाती है। हमें आशा है कि इस वाटर प्यूरिफायर तो वह सभी उपभोक्ता हाथोंहाथ लेंगे, जो स्मार्ट और किफायती उत्पाद की तलाश में रहते हैं।“  इस प्रॉडक्ट की फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से बिक्री 1 अगस्त 2018 से शुरू है । हिंदवेयर का मजबूत ऑफ्टर सेल्स सर्विस नेटवर्क भारत के 800 से ज्यादा शहरों में फैला हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.