वर्कआउट ट्रेनर जैसी है हुवावे की GT स्मार्ट वाॅच


नई दिल्ली। आप वर्कआउट किसी भी माध्यम का करें, हर पल आपकी फिजिकज और हेल्थ एक्टिविटी को वाॅच करेगी हुवावे की ळज् स्मार्टवाॅच। इस स्मार्टवाॅर्च को 19 मार्च से आॅनलाइन पोर्टल अमेजन से खरीदी जा सकती है। बीते मंगलवार इसे भारत में लॉन्च कर गया था। बता दें कि दो वैरिएंट स्पोर्ट्स और क्लासिक एडिशन में लॉन्च हुई है। इसकी कीमत है 15,990 रुपए है। हुवावे बैंड 3 प्रो और बैंड 3म को भी कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया है। लाॅन्च के मौके पर टोरनैडो पैन, कंट्री मैनेजर (हुवावे ब्रांड), कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप, हुवावे इंडिया का कहना है कि “तकनीक और सार्थक नवप्रवर्तन में निरंतर निवेश के साथ, हमारा एैसे प्रोडक्ट्स की रचना करने का लगातार प्रयास कर रहे हैं जो उपभोक्ताओं की असली दुखती रग से निबटते हों। हमें अपने प्रोडक्ट्स के मौजूदा लाइनअप पर जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है और अब हम अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाना, और यहां अपने ग्राहकों को संपूर्ण हुवावे ईकोसिस्टम का एक्सपीयरेंस मुहैया कराना चाहते हैं। हुवावे में, हम मार्केट में एक असली विशिष्टीकरण की रचना करते हुए, क्रांतिकारी तकनीकी नवप्रवर्तनों से अपने उपभोक्ताओं का परिचय करवाना चाहते हैं।

हुवावे की GT स्मार्ट वाॅच की खासियत
– स्मार्टवॉच में 1.39 इंच की OLED डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 454’454 पिक्सल है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 326 ppi है। यह लाइट OSपर बेस्ड है।
– वॉच में 16 एमबी रैम और 128 एमबी स्टोरेज है। इसका ड्युअल चिप सेटअप बैटरी की खपत को 80 % तक कम कर देता है। यह दो हफ्ते का बैटरी बैकअप देती है।
– TruSeen हर्ट रेट मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी से लैस इस स्मार्टवॉच में जीपीएस सपोर्ट सिस्टम भी है।
– हाइकिंग, ट्रेल रन, आउटडोर वॉकिंग, साइकलिंग, स्विमिंग और फ्री ट्रेनिंग जैसे मोड भी मिलते हैं। यह समय, दूरी, हार्ट रेट, स्ट्राइड फ्रीक्वेंसी, स्टेप काउंट, ऐरोबिक वर्कआउट को भी मापती है।
– स्मार्टवॉच मैसेज, कॉल्स, रिमाइंडर और अलॉर्म के जरिए अलर्ट करती है। यह यूजर को बेहतर नींद के लिए 200 संभावित सुझाव भी देती है।
– हुवावे ने बैंड 3 प्रो को भी लॉन्च किया है, जो स्मार्ट फिटनेस बैंड है। इसमें 0.95 इंच का क्लिकेबल टचस्क्रीन डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 120 *240 पिक्सल है।
– बैंड 3 प्रो यूजर को कॉल और टेक्ट मैसेज का नोटिफिकेशन देगा। इसके यूजर कॉल को पिक और ड्रॉप भी कर सकेगा।

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account