प्रमुख सुर्खियाँ :

हुड्डा ने किरण चौधरी से मुलाकात की

चंडीगढ़। हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल के नव नियुक्त नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी पूर्ववर्ती किरण चौधरी से रविवार को उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। यह भेंट चौधरी को कांग्रेस विधायक नेता (सीएलपी) पद से हटाने के बाद उनकी नाराज़गी को कम करने की कोशिश के तौर पर देखी जा रही है।

पार्टी सूत्रों ने यहां बताया कि चौधरी और हुड्डा के बीच मुलाकात करीब घंटाभर चली। इस मुलाकात के बाद, चौधरी ने कहा कि हुड्डा पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और ‘ हम सब कांग्रेस का हिस्सा हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हम कांग्रेस पार्टी के नेता हैं और एक दूसरे से मिलते रहते हैं।’’ चौधरी ने कहा, ‘‘ मैंने हुड्डा से चाय पर बातचीत की।’’ उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व द्वारा उन्हें विधायक दल के नेता पद से हटाए जाने को लेकर किसी तरह की नाराजगी से इनकार किया।

चौधरी शनिवार को कांग्रेस विधायक दल के नेता के तौर पर हुड्डा और कुमारी शैलजा के प्रदेश अध्यक्ष तौर पर कार्यभार संभालने के कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद से जब पूछा गया था कि चौधरी कार्यक्रम में नहीं आई हैं तो उन्होंने कहा कि चौधरी को इसमें शिरकत करनी चाहिए थी। चौधरी के अलावा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर भी कार्यक्रम से गैर हाजिर रहे थे। उनके स्थान पर शैलजा को अध्यक्ष बनाया गया है।

 

एडमिन

leave a comment

Create Account



Log In Your Account