प्रमुख सुर्खियाँ :

बाटा ने कृति सन्ओन को ब्रांड एम्बेसडर बनाया

मुंबई। युवाओं और फैशनेबल भारतीयों की नई पसंद को ध्यान में रखकर कारोबार कर रही बाटा इंडिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सन्ओन को अपना एम्बेसडर बनाया है। सुपरहिट फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ और ‘दिलवाले’ की अदाकारा 27 वर्षीय सन्ओन फिल्म उद्योग की बेहद स्टाइलिश युवा आदर्श और उत्प्रेरकों में से एक हैं और उन्हें खासकर नई पीढ़ी के बड़े प्रशंसक आधार के साथ देश की बेहद पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों में गिना जाता है। हाल ही में कृति सन्ओन को ‘बरेली की बर्फी’ में अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए हाल में दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
बाटा के साथ अपनी भागीदारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कृति सन्ओन ने कहा, ‘बाटा एक आदर्श ब्रांड है और मैं बचपन से ही बाटा शूज की बड़ी प्रशंसक रही हूं। इसलिए, मैं उस वक्त बेहद खुश हुई जब बाटा ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया। यह खुशी उस वक्त आश्चर्य में तब्दील हो गई जब मैंने वह स्टाइलिश और फैशनेबल कलेक्शन देखा जिसे आज की महिलाओं के लिए पेश किया गया है। बाटा का नया फैशन-केंद्रित अवतार देखना दिलचस्प है और मैं उसके साथ मिलकर कुछ खास करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। वास्तव में, मैं बाटा गर्ल हूं और उसके ब्रांड मोटो ‘मी एंड कम्फर्टेबल विद इट’ की ग्राहक हूं।
बाटा के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर वह बाटा के लोकप्रिय ब्रांडों को प्रमोट करेंगी जिनमें हाल ही में लॉन्च बाटा रेड लेबल कलेक्शन भी षामिल है। यह नया और स्टाइलिश कलेक्शन सभी बाटा स्टोरों पर पहले से ही उपलब्ध है। बाटा शू आॅर्गनाइजे़शन के मुख्य विपणन अधिकारी थाॅमस आर्चर बाटा ने कहा, ‘कृति की रचनात्मक प्रतिभा, आकर्शण और स्टाइल के प्रति उनके नए दृष्टिकोण बाटा के अनुकूल हैं। हम कृति को भारत में ब्रांड बाटा का एम्बेसडर बनाकर बेहद उत्साहित हैं। कृति एक उपयुक्त पसंद है, क्योंकि वे बाटा के जीवंत और प्रमाणिक व्यक्तित्व को दर्शाती हैं। वे हाई स्टाइल कुशेंट पर जोर देती हैं। यह एक ऐसी क्वालिटी है जिस पर बाटा में हम विशेष महत्व देते हैं। इस वजह से वे युवा भारतीयों के लिए एक परफेक्ट रोल माॅडल बन गई हैं।’

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account