भारत में पहला कूल नैपकिन

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फेमिनीन हाईजीन ब्रांड सोफी ने भारत में कूल सैनिटरी नैपकिन सोफीकूल लाॅन्च किया है। इस पैड में कूलपैड टेक्नॉलॉजी है, जो जलन रहित माहवारी के लिए ठंडेपन का अहसास देती है। या यूं कहें कि यह भारत में पहला कूल नैपकिन।
सोफी की शोध के अनुसार 68 प्रतिशत महिलाओं को माहवारी के दौरान अपने सैनिटरी नैपकिंस से जलन का अहसास होता है। वो ऐसे उत्पाद चाहती हैं जिनसे उन्हें इस जलन नमी और गर्मी से छुटकारा मिले। सोफी ने इसे महिलाओं की सबसे बड़ी जरूरत माना और नया उत्पाद सोफी कूल लॉन्च किया जो महिलाओं को जलन रहित माहवारी के लिए ठंडेपन का अहसास देता है। सोफी कूल की खासियत है डीप एब्जॉर्बेंट शीट। यह शीट कूलपैड टेक्नॉलॉजी के अद्वितीय इनोवेशन के साथ लीकेज रोकती है और लंबा चलने वाला कूलिंग इफेक्ट प्रदान करती है। इसमें कूल वाटर फ्रैग्रेंस है जो लंबे समय तक ताजगी का अहसास देती है।

सोफी ने कीप इट कूल अभियान का अनावरण किया जो इसने भूमि पेडनेकर, बरखा सिंह और नम्रता पुरोहित के साथ डिजिटल फिल्मों की श्रृंखला के साथ लॉन्च किया। बता दें कि यह अभियान महिलाओं के दैनिक जीवन के छोटे छोटे लम्हों को प्रदर्शित करता है और दिखाता है कि सोफी किस प्रकार उन्हें माहवारी के वक्त ठंडेपन का अहसास देकर सुकून प्रदान करता है।

युजी इकेडा, मार्केटिंग डायरेक्टर, यूनिचार्म इंडिया ने कहा माहवारी के दौरान जलन का मुख्य कारण चिपचिपापन, खुजली और पसीना होते हैं। इन समस्याओं को संबोधित करने और महिलाओं को जलनरहित माहवारी प्रदान करने के लिए हमने सोफी कूल का लॉन्च किया, जो लंबे समय तक हल्के ठंडेपन का अहसास और सुकून प्रदान करता है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account