प्रमुख सुर्खियाँ :

भारतीय सेना का करारा जवाब, 5 पाकिस्तानी रेंजर्स ढेर

नई दिल्ली। जम्‍मू-कश्‍मीर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की कार्रवाई में पाकिस्तान के पांच सैनिक मार गिराए गए हैं। राजौरी इलाके में पाकिस्तानी सेना के तीन बंकर भी तबाह किए गए हैं। कल पुंछ और रजौरी में पाकिस्तान ने फायरिंग की थी जिसका सेना ने आज करारा जवाब दिया। राजौरी और पुंछ इलाके में पिछले करीब 24 घंटे से लगातार गोलीबारी जारी थी। इस बीच भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया, जिसमें उनके जवान ढेर हुए हैं। सूत्रों की मानें तो देवा गांव के आस-पास पाक सैनिक मारे गए हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की कई पोस्ट भी तबाह की गई हैं।
सूत्रों की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक पीओके स्थित बट्टल इलाके को खासा नुकसान हुआ है। इस जगह पर पाक के चार सैनिक मारे गए हैं और 10 से ज्‍यादा नागरिक घायल हुए हैं। पिछले तीन दिनों से पाक की तरफ से पुंछ के शाहपुर, केरनी, कस्बा, खडी करमाडा और के जी सेक्टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया जा रहा है। सोमवार देर रात भी पाक की ओर से फायरिंग हुई और सेना ने जवाबी कार्रवाई की।
पाक की ओर से सेामवार देर रात तक पुंछ की कृष्‍णा घाटी के मेंढर में भारी गोलीबारी की गई थी। भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर पाक की ओर से फायरिंग की जा रही थी। पाक की फायरिंग में भारतीय सुरक्षाबल को कोई नुकसान नहीं हुआ है। सेना के सूत्रों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भारत ने जवाबी कारवाई में मेंढर सेक्टर के दूसरी तरफ पाकिस्तान की तीन पोस्टों को तबाह कर दिया जिसमें पाक सेना के चार सैनिक मारे गए और कई घायल हो गए।

 

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account