प्रमुख सुर्खियाँ :

मानसून की पहली बारिश में इंडियन आइडल का सुरीला अंदाज 

नई दिल्ली। मानसून के आने के साथ ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीवीजन पर इंडियन आइडल के एक नए चैप्टर मौसम म्यूजिक का का आरम्भ हो रहा है। यह प्रतिष्ठित शो एक ऐसे प्लेटफोर्म का नाम है जिसने गायन के क्षेत्र में कई प्रतिभाओं के लिए रास्ता दिखाया है। इस साल अपने 10 वें सीजन में, इंडियन आइडल केवल सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का वादा कर रहा है, जो अपनी प्रभावशाली प्रतिभा और प्रेरक कहानियों के साथ संगीत को श्रेष्ठतम स्तर पर ले जाएगा। इस सीजन में जज के रूप में नामी सिंगर और संगीतकार विशाल डडलानी, लोकप्रिय सिंगर और यूथ आइकन नेहा कक्कड़ और वरिष्ठ गायक और संगीतकार अनु मलिक है, जबकि इस शो के मेजबान है हर दिल अजीज मनीष पॉल!
देश की राजधानी ने बेहद ही लोकप्रिय गायिका और युवा आइकन नेहा कक्कड़ के साथ इंडियन आइडल के तीन प्रतिभागियों का स्वागत किया। नेहा ने इन तीन प्रतिभागियों को दिल्ली की सभी संगीत प्रतिभाओं की एक झलक देने के लिए चुना है, जो वे इस साल इंडियन आइडल में उम्मीद कर रहे हैं। कृष्ण के भक्त नितिन कुमार ने अपनी आवाज से दर्शकों को बाँध दिया और ओडिशा से आए स्थापित गायक बिस्वाजित मोहापात्रा अपने स्वरों और गिटार से दर्शकों का मूड सेट कर दिया और सोमदत्त दास ने अपने खूबसूरत आवाज और परम्परागत परिधानों के साथ श्रोताओं को झुमका गिरा रे गाकर मदहोश कर दिया।
देश के 12 शहरों में भारी संख्या में भागीदारी के साथ कठोर आॅडिशन के बाद यह शो उद्योग में प्रतिभा के साथ एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। इतनी विशाल संख्याओं से चुने गए प्रतिभागियों को कलिंग राउंड से गुजरना होगा जिसके माध्यम से जज प्रतिभागियों को फिल्टर करेंगे। थिएटर राउंड में ये सभी प्रतिभागी शीर्ष 12 में जगह बनाने के लिए कोशिश करेंगे। शीर्ष 12 के बीच प्रतिस्पर्धा और तेज होगी जिसमें दर्शक और जज दोनों ही अपने मनपसन्द कंटेस्टेंट के साथ हर सप्ताह रूटिंग और वोटिंग करेंगे जब तक नया इंडियन आइडल न चुन लिया जाए।
प्रतिभागियों को तैयार करने और सलाह देने का बड़ा कार्य तीन स्थापित जजों के कंधों पर है। नेहा कक्कड़ एक प्रतिभागी के रूप में भारतीय आइडल यात्रा का हिस्सा रही हैं और जज के रूप में अब जब वे सलाह दे रही हैं, तो यह उन्हें एक पूर्णता की तरफ ले जा रहा है। दूसरी तरफ, कोई बकवास न झेलने वाले विशाल डडलानी को प्रतिभागियों से केवल बेस्ट ही चाहिए और कुछ उन्हें बर्दाश्त नहीं है। और अंत में लेकिन सबसे प्रभावी ‘ए-न्यू मलिक’, यानी, अनु मलिक प्रतिभागियों के साथ सही सुर और तार की सलाह देंगे और उनके गाने के मूल क्षेत्र में उनकी मदद करेंगे। फ्रीमेन्टल मीडिया द्वारा निर्मित, जजों के बीच मजेदार केमिस्ट्री और प्रतिभागियों के साथ उनके संवाद के खास तरीके इंडियन आइडल को भारतीय टेलीवीजन पर एक शानदार एंटरटेनर बनाएगा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account