इंडियन वेटेरिनरी एसोसिएशन का ऑनलाइन मतदान संपन्न

नई दिल्ली। इंडियन वेटेरिनरी एसोसिएशन ने देश के उन सभी पशु चिकित्सकों का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने ऑनलाइन वीसीआई चुनावों में भाग लिया और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। किसी पेशेवर परिषद के लिए देश में पहली बार इस तरह से चुनाव हुए हैं। वीसीआई में इंडियन वेटेरिनरी एसोसिएशन के जो दस सदस्य चुने गये हैं, उनमें शामिल हैं- डॉ उमेश चंद्र शर्मा, डॉ अमित नैन, डॉ देवी सिंह राजोरिया, डॉ संदीप विनायकराव इंगले, डॉ अरुण टीआर, डॉ प्रदीप कुमार यादव, डॉ आर रमेश, डॉ एल कंधाराजू, डॉ विजय कुमार झा एवं डॉ गुरचरण दत्ता। एसोसिएशन के 11 सदस्यीय पैनल में से 10 की जीत हुई है। एसोसिएशन ने चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए विजयी सदस्यों को वीसीआई सदस्य के तौर पर सफल कार्यकाल के लिए बधाई दी है।

इंडियन वेटेरिनरी एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ उमेश शर्मा, कोषाध्यक्ष डॉ विजय कुमार, जोनल सेक्रेटरी डॉ दीपांकर सेठ एवं महासचिव डॉ डी थानिगैवेलु ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि एसोसिएशन का विश्वास है कि जीतने वाले प्रत्याशी वीसीआई सदस्यों के रूप में न सिर्फ अच्छे से अपना कर्तव्य पालन करेंगे, बल्कि पशु चिकित्सा समुदाय की बेहतरी के लिए भी निरंतर प्रयासरत रहेंगे।

ऑनलाइन मतदान को सफल बनाने के लिए एसोसिएशन ने मत्स्य, पशु पालन एवं डेयरी मंत्रालय तथा विभाग और इस मंत्रालय के केंद्रीय मंत्री श्री गिरिराज सिंह और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव कुमार बाल्यान का भी आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.