इंडियंस इन किराना स्टोर्स है हर किराना शाॅपर की कहानी

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। साल 2018 में टाईमलाईनर्स ने ‘इंडियंस इन किराना स्टोर्स’ के पार्ट 1 के साथ पूरे देश को हंसाया था। दर्शकों को यह शो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसके पार्ट 2 की मांग की। अब इस स्केच का दूसरा भाग टीवीएफ प्ले और द टाईमलाईनर्स/यूट्यूब पर लाइव हो गया है। हमारे चहेते शाॅपकीपर, घनश्याम, जिनका किरदार अपूर्व सिंह करकी ने निभाया है और उनके अजीबोगरीब ग्राहक, जिनके किरदार अंकुर पाठक, श्रेया सिंह, आकांश्रा गौर और मधु सचदेवा निभा रहे हैं।
सामुदायिकता और पारिवारिकता की भावना, जो किराना स्टोर्स में मिलती है, उसकी कोई तुलना नहीं की जा सकती। हर शाॅपकीपर जितना खुद के बारे में जानता है, उससे ज्यादा अपने ग्राहकों के बारे में जानता है। हर ग्राहक अपने साथी ग्राहक को ऐसे जानता है, जैसे वो एक परिवार हों। इन स्टोरों के अंदर आने वाले और बाहर निकलने वाले अजीबोगरीब किरदार इन स्टोरों की जान हैं और यह स्केच व्यंग्यात्मक शैली में उनका वर्णन करता है।
हर भारतीय ने किराना स्टोर से शाॅपिंग की है और यह स्केच उन क्षणों को समाहित करता है और उपयुक्त संवादों के साथ इसमें काॅमेडी का समावेश करता है। साकेत शर्मा द्वारा लिखित व हिमाली शाह द्वारा निर्देशित यह स्केच देखने योग्य है।
आप टीवीएफ प्ले या द टाइमलाइनर्स/यूट्यूब पेज पर जाकर यह वीडियो देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.