India’s Best Dancer : सीजन 2 के साथ ‘बेस्ट का नेक्स्ट’ अवतार लेकर आ रहे हैं मनीष पॉल!

नई दिल्ली। इंडियाज़ बेस्ट डांसर- सीजन 2 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा

पिछले कई वर्षों से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने कुछ सबसे बेहतरीन और सफलतम शोज़ पेश करके वीकेंड पर टीवी देखने का मज़ा कई गुना बढ़ाया है। इंडियाज़ बेस्ट डांसर के पहले सीज़न की जबर्दस्त सफलता के बाद यह चैनल इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है! नया सीज़न न सिर्फ अपने स्तर और मनोरंजन में पहले से कहीं ज्यादा बड़ा होगा बल्कि कुछ बेहतरीन और बेमिसाल टैलेंट भी प्रस्तुत करेगा। ये शो इस मंच के माध्यम से बेस्ट का नेक्स्ट अवतार खोजना चाहता है, जो देश भर के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स के लिए एक निर्णायक परीक्षा साबित होगी। फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी के निर्माण में बने इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। शो के होस्ट मनीष पॉल ने नवरात्रि समारोह की शुरुआत करने के लिए आज इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2 के प्रतियोगियों के साथ राजधानी का दौरा किया।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2, भारतीय टेलीविजन पर सबसे कठिन डांस रियलिटी शो साबित होगा। शो के मेकर्स ने भी इसे हर कदम पर चुनौतीपूर्ण बनाया है। ऑडिशन से शुरुआत करते हुए कंटेस्टेंट्स को मुकाबले में आगे बढ़ने के लिए कम से कम 3 पावर मूव्स से जजों को इम्प्रेस करने के लिए सिर्फ 90 सेकंड्स का समय मिलेगा। जैसे-जैसे घड़ी आगे बढ़ेगी, शो के जजेस यानी ई.एन.टी. विशेषज्ञ – मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस, कंटेस्टेंट्स के डांस में ‘एंटरटेनमेंट’ (मनोरंजन), ‘न्यूनेस’ (नयापन) और ‘टेक्निक’ (तकनीक) पर कड़ी नज़र रखेंगे। मलाइका जहां हर एक्ट में ‘एंटरटेनमेंट’ का आकलन करेंगी, वहीं गीता मूव्स में ‘न्यूनेस’ की तलाश करेंगी और टेरेंस ‘टेक्निक’ में परफेक्शन परखेंगे।

मेगा ऑडिशन के दूसरे चरण में चुने गए कंटेस्टेंट्स अगले राउंड में जाने के लिए जोड़ियों और तिकड़ियों में मुक़ाबला करेंगे। इसके बाद ग्रैंड प्रीमियर में जज टॉप 12 कंटेस्टेंट्स को बेस्ट बारह के रूप में घोषित करेंगे, जिनके पास आगे के सफर के लिए अपना-अपना एक मेंटर होगा। इन 12 प्रतियोगियों को इंडियाज़ बेस्ट डांसर का सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने के करीब पहुंचने के लिए हर हफ्ते जजों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करना होगा!

अगर आपको लगता है कि आप में ये सब कर गुजरने का हुनर है, तो अपने आप को उस अद्भुत टैलेंट के लिए तैयार करें, जिसे ये शो सामने लाएगा। दूर दराज़ के विभिन्न क्षेत्रों तक पहुंच बनाने वाले डिजिटल ऑडिशन्स के साथ, इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2 ये दिखाएगा कि असल में कौन हैं लगन, समर्पण और पक्के इरादों के प्रतीक! दर्शकों को 16 अक्टूबर से हर हफ्ते दमदार परफॉर्मेंस और प्रेरक कहानियों का बेमिसाल संगम देखने को मिलेगा।

देश भर की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को देखने के लिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 में शामिल हो जाइए, 16 अक्टूबर से हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सिर्फ एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


मनीष पॉल, होस्ट – इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 2
“मैं भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े डांस रियलिटी शोज़ में से एक – इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 के साथ इस नए सफर को शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। पिछले सीज़न में हम सभी ने देखा कि इस शो में किस तरह का टैलेंट नज़र आया था, और इस बार मैं शो के स्तर के हिसाब खुद को ढालना चाहता हूं! शो का प्रीमियर जल्द ही होगा और हम दिल्ली में प्रमोशन के पहले दौर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं! यह काफी सुखद संयोग है कि नवरात्रि इंडियाज़ बेस्ट डांसर के लिए मूड सेट कर रही है। दिल्ली मेरा पहला घर है और इस शहर से मेरी कुछ खूबसूरत यादें जुड़ी हैं। तो यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। मैं अपने शहर में देश के कुछ बेहतरीन डांस टैलेंट का स्वागत करने और शो को होस्ट करने के लिए उत्साहित हूं। इन सभी कंटेस्टेंट्स में इतनी जबर्दस्त ऊर्जा है, जो मेरे साथ तालमेल बिठाती है, जिससे उनके आसपास कोई भी सुस्त पल नहीं होता है। इसके अलावा, ‘मलाइका, गीता और टेरेंस’ या ई.एन.टी. स्पेशलिस्ट के साथ जजों का सितारों भरा पैनल है, क्योंकि वे शो में कंटेस्टेंट्स को प्रेरित और विकसित करने के लिए जाने जाते हैं। यह वाकई एक मजेदार सफर होगा है, और मैं इसके लिए तैयार हूं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.