‘स्मार्ट‘ सीरीज के साथ इनफिनिक्स स्मार्टफोन लॉन्च

नई दिल्ली। इनफिनिक्स मोबाइल, ट्रांसियॉन होल्डिंग्स के ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड ने भारत में अपनी ग्लोबल ‘‘स्मार्ट‘‘ सीरीज को लॉन्च किये जाने की घोषणा की है। स्मार्ट 2 में कई ऐसी खूबियों की पेशकश की गई है, जो 6 हजार रूपये से कम कीमत में उद्योग में पहली बार पेश की गई हैं। इनमें शामिल हैं- 18ः9 फुल व्यू डिस्प्ले, ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ 8एमपी लो लाइट सेल्फी, ड्युअल सिम, ड्युअल वोल्टे (4जी$4जी) और फेस अनलॉक।
इस अवसर पर अनीश कपूर, सीईओ इनफिनिक्स इंडिया ने कहा कि भारत तेजी से हो रहे तकनीकी बदलावों के दौर से गुजर रहा है, जहां पर वर्ष 2018 तक 4जी एलटीई के 85 प्रतिशत भारतीय बाजार द्वारा अपनाये जाने की उम्मीद है। (स्रोत : ईटी न्यूज में प्रकाशित)। इसलिये बजट सेगमेंट में ड्युअल-वोल्टे स्मार्टफोन्स की बाजार में काफी जरूरत है। इनफिनिक्स में हमारा लक्ष्य विभिन्न कीमत वर्ग में बेमिसाल उपकरणों की पेशकश करना है, जो हमारे ग्राहकों को प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव उपलब्ध कराकर उन्हें सशक्त बनायेंगे। स्मार्ट 2 इसी का प्रमाण है। उन्होंने बताया कि इनफिनिक्स स्मार्ट 2 एक फ्यूचर रेडी स्मार्टफोन है, जो आपके फोन में एकसाथ दो 4जी वोल्टे सिम कार्ड्स को ऐक्टिव कर सकता है। जेनरेशन नेक्स्ट के लिये इस अंतर को भरते हुये यह नया स्मार्टफोन ग्राहकों की उन सभी जरूरतों को पूरा करता है, जिन्हें वे 6 हजार से कम कीमत में एक परफेक्ट पैकेज में चाहते हैं। इसके द्वारा विभिन्न खूबियों जैसेकि 18ः9 फुल व्यू डिस्प्ले, ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ 8एमपी सेल्फी कैमरा, ड्युअल सिम, ड्युअल वोल्टे (4जी$4जी) और फेस अनलॉक की पेशकश की गई है।
फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट 2 के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए अय्यप्पन राजगोपाल, सीनियर डायरेक्टर- मोबाइल्स, फ्लिपकार्ट ने कहा कि नए इनफिनिक्स 2 को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च करते हुये हमें बेहद खुशी हो रही है। यह उत्पाद वाकई में एक किफायती कीमत में लोगों के लिये एक बेमिसाल स्मार्टफोन अनुभव सुनिश्चित करता है। यह पेशकश 8 हजार से कम कीमत में फ्लिपकार्ट के लिये एक प्रमुख भूमिका निभायेगी। यह नवीनतम खूबियों के साथ क्वालिटी स्मार्टफोन्स सुनिश्चित कर इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचायेगा और उसे सभी के लिये सुलभ बनायेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.