इंस्टाग्राम फैशन वीक में जलवा

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंस्टाग्राम एक खास जरिया है, जहां फैशन की दुनिया से जुड़ी हर अपडेट आपको मिलती रहती है। वहीं, इंस्टा सोशल मीडिया पर आपके पसंदीदा सेलेब के फैशन को भी आप तक पहुंचाता है, साथ ही डिजाइनर्स के डिजाइन किए कपड़ों का फर्स्ट लुक और पर्दे के पीछे का नजारा भी फैंस को देखने का मौका देता है। लेकिन अब इंस्टाग्राम के लिए एक स्पेशल फैशन वीक डिसाइन किया जा रहा है, ये आपके स्टैंडर्ड फैशन वीक अुभव को बदल देगा।

आईएफएफडी के फाउंडर अविनाश पठानिया ने कहा कि यह बहुत अजीब है कि फैशन वीक हर किसी को प्रभावित करता है फिर भी वे इसे अनुभव कर व्यक्तियों के कुछ समूह के लिए काम करता है। मेरे लिए यह मेरी समझ से बाहर है। ये पहला इंस्टाग्राम फैशन वीक एक्सपेरिमेंट होगा। मुझे इंस्टाग्राम का ये समूह काफी पसंद है।

इस पहली डिजिटल रणनीति के बारे में बात करते हुए फैशन डायरेक्टर किरण खेवा ने कहा कि इंडिया रनवे वीक का इंस्टाग्राम संस्करण वैश्विक परिवर्तन को चिन्हित करेगा, जिसकी शुरुआत 2013 में हुई थी। उन्होंने कहा कि कई फैशन वीक में परंपरा और लोगों तक पहुंचने की कोशिश की गई। इसका मकसद था शॉपिंग मॉल में इवेंट के लिए जगह बनाना या इस विशेष इंस्टाग्राम संस्करण को करना और मुझे यह भी मानना चाहिए कि हमें उन्हें तोड़ने में हमेशा फायदा हुआ।

बता दें कि इंडिया रनवे वीक इंस्टाग्राम संस्करण, 32 डिजाइनरों के बारे में बेंचमार्क इवेंट बताता है, जिसमें सिद्धार्थ टाइटलर, आशिमा लीना, जयविक नारी, पूनम दुबे, निखिता टंडन, शालिनी कैथा, निकी महाजन, अंजलि अर्जुन कपूर, मनीष गुप्ता जैसे नियमित फैशन वीक प्रतिभागी शामिल हैं। लेबल एकम, अशफाक अहमद, वरिजा बजाज, बानी खुराना, अकाश के अग्रवाल (आभूषण डिजाइनर) और कई भी कई नाम शामिल हैं। युवा डिजाइनर जैसे राज्यलक्ष्मी गुब्बा, दीप्ति गणेश, सयानी आयना, मोना वोरा, प्रिया घोष कुछ ऐसे डिजाइनर हैं जिनके संग्रह को दर्शकों ने सराहा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account