दिल्ली ने आखिरी गेंद पर जीता मैच

दिल्ली। मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। इस सांस रोक देने वाले मैच में दिल्ली की टीम ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर 7 विकेट से जीत लिया। 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत सधी हुई रही और पहले विकेट के लिए गंभीर, रॉय ने 50 रन जोड़े। गंभीर ज्यादा तेज खेलने के चक्कर में (15) रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन रॉय और ऋषभ पंत ने बेहतरीन बल्लेबाजी जारी रखी और मुंबई के गेंदबाजों पर हल्ला बोल दिया।
दोनों ने रनरेट को नीचे नहीं आने दिया और अच्छे शॉट खेले। इस दौरान रॉय ने अपना अर्धशतक और टीम के स्कोर को 119 तक पहुंचा दिया। पंत भी अपने अर्धशतक की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन वो अपने अर्धशतक से सिर्फ 3 रन से चूक गए और दूसरे विकेट के रूप में आउट हुए। 2 विकेट गिर जाने के बाद मैक्सवेल ने कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन वो (13) रन बनाकर तीसरे विकेट के रूप में आउट हो गए।
3 विकेट गिर जाने के बाद भी अय्यर ने रॉय का साथ दिया और दोनों ने दिल्ली को मैच में बनाए रखा। आखिर मं मैच आखिरी ओवर में पहुंच गया। आखिरी ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे। रॉय ने पहली गेंद पर चौका, दूसरी गेंद पर छक्का जड़कर अपनी टीम की जीत तय कर दी। हालांकि इसके बाद मुस्ताफिजुर ने अगली तीन गेंदें खाली निकाल दीं और दिल्ली को आखिरी गेंद पर 1 रन रन चाहिए था। आखिरी गेंद पर रॉय ने 1 रन ले लिया और दिल्ली मैच जीत गई।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account