प्रमुख सुर्खियाँ :

Jabt सिंगल म्यूजिक को राजन शाह ने लॉन्च किया, लाखों दिलों पर राज कर रहा जब्त

नई दिल्ली। Jabt कोई कैद या नाम नहीं है। जब्त है सुरीली गीत का संगम। जिसमें लीक से हटकर शब्द है और धुन हैं। ये तारीफ यूं ही नहीं कर रहे। यकीनन जब आप Jabt सुनेंगे तो आप भी ऐसा ही कहेंगे। Jabt कोई कैद या नाम नहीं है। जब्त है सुरीली गीत का संगम। जिसमें लीक से हटकर शब्द है और धुन हैं। ये तारीफ यूं ही नहीं कर रहे। यकीनन जब आप Jabt सुनेंगे तो आप भी ऐसा ही कहेंगे।

 

जब्त है सिंगल म्यूजिक

आपको सिंगल म्यूजिक सुनना पसंद है, तो राजन शाह का जब्त सुनें। दिल में समा जाएगा। हमारी राय को यूं ही स्वीकारे नहीं। पहले सुनें, फिर राय बनाएं। पक्का है आपको पसंद आएगा।

 

राजन शाह के कई म्यूजिक सिंगल्स

राजन शाह अब तक कई म्यूजिक सिंगल्स में सुरीले रंग देकर श्रोताओं के दिलों तक पहुंच चुके हैं। पिछला गीत छुआ मुझे सचमुच दिल को छू गया। तेरी खुश्बू गीत ने भी महक फैलाई। और अब नए शब्दों और नए सुरों में सजा एक गीत इन दिनों लाखों दिलों को जब्त कर रहा है।

Song Link – https://youtu.be/QkpZdvj3lTA

 

जब्त की यूएसपी

अब नए शब्दों और नए सुरों में सजा एक गीत इन दिनों लाखों दिलों को जब्त कर रहा है। कारण है इसमें समाहित नयापन। इसमें नए शब्दों और नई धुनों को षामिल किया गया है। यह गाना है यूएस के वाशिंगटन में रहने वाले भारतीय कंपोजर और सिंगर मिस्टर राजन शाह का जिन्होंने अपने नए गाने जब्त के लिए लीक से हटकर शब्द सुने हैं। और धुन भी बेहद हटकर है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account