फिर चर्चा में जैकलीन फर्नांडीज, टी-सीरीज के मेरे अंगने में 30 मिलियन व्यूज

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ और जैकलीन फर्नांडीज एक हिट जोड़ी रही है, जो वर्षों से ब्लॉकबस्टर सांग्स दे रही है। उन दोनों के एक साथ लास्ट म्यूजिक वीडियो , GF-BF ने डिजिटल मीडियम पर अपना जादू बिखेर दिया था. वे फिर से एक पुराने क्लासिक, मेरे अंगने में एक आधुनिक ट्विस्ट के साथ वापस आ गए है। राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित इस सांग को भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड किया गया है और इस वीडियो में जैकलीन के विपरीत बिग बॉस 13 के असीम रियाज को दिखाया गया है।
9 मार्च को इस सांग को लांच किया गया था जिसके बाद से इसे इस कलरफुल फेस्टिवल के बीच काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। टी-सीरीज़ के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर हिट होने वाला सांग पहले ही एक विशाल चार्टबस्टर बन चुका है। इसे 30 मिलियन व्यूज मिले चुके है और अभी भी गिनती जारी है, मेरे अंगने में पहले से ही टी-सीरीज और भूषण कुमार के लिए एक बड़ी सफलता है। वास्तव में, यह लगातार 48 घंटे से अधिक समय तक दुनिया भर में नंबर 1 स्थान पर चल रहा था, जो एक ऐसी उपलब्धि है जो किसी अन्य भारतीय म्यूजिक वीडियो द्वारा प्राप्त नहीं की गई है। दूसरी ओर जैकलीन को उनके अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली है।
वह 1435 ईस्वी के युग की एक राजकुमारी का किरदार निभाती है और उन्होंने अपने लुक और अपनी डांसिंग स्किल्स के साथ इसे और भी शानदार बनाया है। चाहे वो उनका रॉयल लुक हो या तलवारों का सीक्वेंस, जैकी हर नक्श से राजकुमारी लग रही है जिसके बारे में पढ़कर हम बड़े हुए हैं। राधिका और विनय, जिन्होंने हाल ही में याद पिया की आने लगी दिया है, जिसमे खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार ने भूमिका निभाई है, जो यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज पार कर चूका है और जिसकी गिनती अभी भी जारी है. वह इस म्यूजिक वीडियो के पीछे अपने विज़न के बारे में बहुत स्पष्ट थे और उन्होंने जैकलीन के राजकुमारी रूप को उसी के हिसाब से सावधानीपूर्वक प्लान किया था।
जैकलिन अपने काम को मिल रही प्रशंसाओं से खुश हैं और उन्होंने शेयर किया, “मुझे हमेशा से ही मेरे अंगने से प्यार था। जिस तरह से सांग और म्यूजिक वीडियो को डिजाइन किया गया था, उसने मुझे अपनी और आकर्षित किया। मुझे खुशी है कि मैंने इसे किया, इसमें शामिल सभी लोगों ने इसमें बहुत अच्छा काम किया है। यह रिलीज होने के बाद से YouTube पर नंबर 1 सांग था और पहले से ही 30 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जो कि माइंड ब्लोइंग है। मुझे मेरे राजकुमारी लुक के लिए कई मैसेज मिल रहे हैं और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। , मैं सांग को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। ”

टी-सीरीज़ के मुखिया भूषण कुमार कहते हैं, “हम हमेशा वीडियो के बारे में आश्वस्त थे। टीम ने एक क्लासिक नंबर पर नए सिरे से कदम रखा और नेहा कक्कड़ की आवाज़ ने इसे नया फ्लेवर दिया। जैकलीन हमेशा से हमारी सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। और हमने हमेशा हिट गाने दिए हैं। वह मेरे अंगने में एफर्टलेस हैं जिसका प्रमाण उन्हें मिले लाइक्स और व्यूज है। सांग पहले से ही ट्रेंडिंग है और एक चार्टबस्टर बन गया है, दर्शकों ने जिस तरह से इस सांग का स्वागत किया है उससे टी-सीरीज़ की टीम बेहद खुश हैं। ”

जैकलीन फर्नांडीज और असीम रियाज द्वारा अभिनीत यह सांग नेहा कक्कड़ और राजा हसन द्वारा गाया गया है, वायू द्वारा लिखे गए इस सांग को तनिष्क बागची द्वारा कंपोज्ड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड किया गया है. राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित, यह सांग टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आउट हो चूका है और यह पहले से ही म्यूजिक चार्ट में शीर्ष पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.