प्रमुख सुर्खियाँ :

जयपुर करेगा मोस्ट ग्लैमरस मैंस पेजेंट को इस साल होस्ट

जयपुर । मिस्टर यूनिवर्सल एम्बेसेडर का चौथा एडिशन इस साल भारत में होगा, इंडोनेशिया और फ़िलिपींस से घूमता हुआ ये सालाना इवेंट इस बार जयपुर के राजसी और वैभव में आ रुका है । इंटरनेशनल मैनस ब्यूटी एंड फ़ैशन पेजेंट 2018 के बाद अब मिस्टर यूनिवर्सल एम्बेसेडर का जयपुर में भव्य आयोजन होने जा रहा है जो पिछले साल इंडोनेशिया और फ़िलिपींस में आयोजित किया गया था ।
इसी से सम्बंधित घोषणा करने के लिए जयपुर में आज प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जहां यूनिवर्सल एम्बेसेडर के फ़ाउंडर एंड प्रेज़िडेंट एडिन मुहम्मद, एक्सकियूज़िट इंटरनेशनल की नेशनल डायरेक्टर और फ़ाउंडर डायरेक्टर इंडियन एक्सकियूज़िट पेजेंट रजनी सुब्बा, यूनिवर्सल एम्बेसेडर 2017 लूआंग ग़िया हय, पैनल एक्स्पर्ट्स डॉ स्वरूप सिंह गम्भीर, सर गंगाराम हॉस्पिटल, पर्सोना स्पा एंड सलॉन से ब्यूटी एंड मेकोवर एक्स्पर्ट मल्लिका गम्भीर और एक्सकियूज़िट गुड़विल एम्बेसेडर शिवानी सिंह उपस्थित रहे । साथ ही जोधपुर से टॉप मॉडल इंडिया मॉडल हंट के विशाल रामचंदानी भी मौजूद रहे।
इस इवेंट में 40 से ऊपर देशों से डेलिगेट्स और पार्टीसिपेंट्स आएँगे जो जयपुर की आव- भगत और आकर्षक राजसी कल्चर और फ़ैशन का लुफ़्ट उठाएँगे ।इस इवेंट का उद्देश्य अलग अलग देशों की संस्कृति और सभ्यता का आदान प्रदान करना होगा। सभी कंटेस्टंट्स को अलग अलग राउंड से गुज़रते हुए ख़ुद की टैलेंट और कला को शोकेस करना होगा।
कार्यक्रम के दौरान यूनिवर्सल एम्बेसेडर के फ़ाउंडर एंड प्रेज़िडेंट एडिन मुहम्मद ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम ना सिर्फ़ पार्टीसिपेंट्स को कॉन्फ़िडेन्स देते है साथ ही टुरिज़म इंडस्ट्री की बढ़ोतरी में भी अपनी भागीदारी निभाते है।
एक्सकियूज़िट इंटरनेशनल की नेशनल डायरेक्टर और फ़ाउंडर डायरेक्टर इंडियन एक्सकियूज़िट पेजेंट रजनी सुब्बा कहती है कि इस गाला पेजेंट की इस चौथी ऐनिवर्सरी का अहम उद्देश्यों में एक टुरिज़म को बढ़ावा देने के साथ कल्चर एक्सचेंज करना है। साथ ही दुनियाभर में प्रसिध इस कोम्पीटिशन में सभी प्रतियोगियों में एकत्व लाकर उन्हें टाइटल के लिए क़ाबिल बनाना है ।

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account